IPL 2021: आईपीएल के कल हुए मैच में पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) को हरा दिया. मगर हार के बाद भी चेन्नई सुपरकिंग्स के खेमे में ख़ुशी की लहर थी. इसकी दो वजह थीं, पहली तो ये कि उसे इस हार से कोई फ़र्क नहीं पड़ा क्योंकि वो पहले ही प्लेऑफ़ में पहुंच चुकी है और दूसरी थी उनके टीममेट दीपक चाहर(Deepak Chahar) का अपनी लेडी लव को प्रपोज़ करना.  

दीपक चाहर ने मैच के बाद बड़े ही फ़िल्मी अंदाज़ में घुटनों पर बैठकर अपनी गर्लफ़्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज़ किया जिसे उन्होंने बड़े ही प्यार से कुबूल कर लिया. इसके बाद से ही वो सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया से लेकर हर गली-नुक्कड़ तक सब यही जानाना चाहते हैं आख़िर वो ख़ुशनसीब लड़की है कौन जिसे दीपक चाहर ने प्रपोज़ किया है. 

ये भी पढ़ें: सर डॉन ब्रैडमैन: एक ऐसा क्रिकेटर जिसके नाम है टेस्ट क्रिकेट में 12 दोहरे शतक जड़ने का रिकॉर्ड 

Deepak Chahar proposed
Source: twitter

दीपक चाहर और जया भारद्वाज के अफ़ेयर के बारे में कुछ समय पहले से चर्चा थी, लेकिन दीपक ने इसकी पुष्टि नहीं की थी. साथ ही उनके परिवार के किसी सदस्य ने भी सोशल मीडिया पर इसका कोई ख़ुलासा नहीं किया था. मगर अब सबकुछ साफ़ हो चुका है.    

ये भी पढ़ें: क्रिकेट फ़ैंस की एक पूरी जेनरेशन को अपना दीवाना बनाने वाला वो ‘लपकू’ क्रिकेटर, मोहम्मद कैफ़ 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जया भारद्वाज रिएरिलटी शो 'बिग बॉस' सीज़न 5 और Splitsvilla 2 के कंटेस्टेंट रह चुके सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं. इन दिनों जया एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करती हैं. जया आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के शुरू होने के बाद से ही चाहर के साथ दुबई में हैं.

Jaya Bhardwaj
Source: aajtak

एक और कन्फ़्यूज़न जया को लेकर लोगों के बीच है, वो ये कि वो कोई विदेशी लड़की हैं. ये सच नहीं है चाहर की बहन मालती के मुताबिक, वो विदेशी नहीं बल्कि दिल्ली की रहने वाली हैं. मैच के बाद जब चेन्नई की टीम होटल पहुंची तो टीम ने चाहर के इस दिन को और भी स्पेशल बना दिया. टीम ने केक काटकर दीपक और जया को बधाई दी.   

Deepak Chahar Jaya Bhardwaj
Source: sportskeeda

दीपक चाहर भी युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या के नक्शेकदम पर चलते हुए बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.  

Congrats Deepak Chahar!