महेंद्र सिंह धोनी ने फ़िलहाल क्रिकेट से कुछ दिनों का ब्रेक लिया हुआ है. हांलाकि, वो रांची में हुए टेस्ट मैच में अपने टीम मेट्स से मिलने ज़रूर पहुंचे थे. मगर टीम से मिलने वाली बात ने इतनी सुर्खियां नहीं बटोरी, जितनी उनकी कार ने. दरअसल, हाल ही में धोनी ने एक कार ख़रीदी है, जिसे कभी भारतीय सेना इस्तेमाल किया करती थी.

 Jonga
Source: cartoq

धोनी का कार और बाइक्स से प्रेम किसी से छुपा नहीं है. वो अकसर लेटेस्ट मॉडल के वाहनों से चलाते दिखाई दे जाते हैं. इस बार उन्होंने जो कार ख़रीदी है उसका नाम है Jonga. Nissan द्वारा बनाई गई इस SUV को कभी भारतीय सेना इस्तेमाल करती थी. इसे 1999 में बनाया गया था.

रांची के JSCA स्टेडियम में वो अपनी टीम मेट्स से मिलने के लिए इसी कार से पहुंचे थे. इस कार से जब वो स्टेडियम से बाहर जा रहे थे, तब उनके फ़ैंस ने इसकी तस्वीरें और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिये.

MS Dhoni Adds Jonga

उनकी इस कार की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में उनके फ़ैंस धोनी-धोनी के नारे भी लगाते दिखाई दिए. ये देखिए वीडियो:

आपको बता दें, कि धोनी के पास बहुत सी लेटेस्ट मॉडल की Cars का कलेक्शन है. पिछले महीने सितंबर में उन्होंने Grand Cherokee Trachawk नाम की एक जीप ख़रीदी थी. उनके पास Ferrari 599 GTO, Hummer H2 और GMC जैसी कारें भी हैं. बाइक की बात करें तो धोनी के पास Kawasaki Ninja H2, Confederate Hellcat, BSA, Suzuki Hayabusha और एक विंटेज़ Norton जैसी बाइक्स हैं.

MS Dhoni
Source: amazonaws

जहां तक धोनी के मैदान पर वापसी की बात है, तो फ़िलहाल वो ब्रेक पर हैं. वो बांग्लादेश से होने वाली टी-20 सीरीज़ में भी नहीं खेलेंगे. मगर धोनी के मैदान पर उतरने का इंतज़ार उनके फ़ैंस बेसब्री से कर रहे हैं.

Sports के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.