गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा(Neeraj Chopra) ने टोक्यो ओलंपिक(Tokyo Olympics) में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीत इतिहास रच दिया था. उन्होंने ट्रैक एंड फ़ील्ड इवेंट भारत को पहला गोल्ड मेडल इस साल हुए ओलंपिक्स में दिलाया था. वो तभी से ही सुर्खियों में हैं.

Neeraj Chopra
Source: thehindu

ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा ने 'टोक्यो ओलंपिक' में गोल्ड जीतकर रचा इतिहास, उनके नाम दर्ज़ हैं ये 6 रिकॉर्ड्स

कभी वो अपने इंटरव्यू के लिए मीडिया में छाए रहते हैं तो कभी अपनी शानदार बयानों से. वो हर स्थिति में आपने उन्हें शांत ही देखा होगा. अब उनका एक नया अवतार देखने को मिला है. उन्होंने हाल ही में एक विज्ञापन शूट किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Neeraj Chopra Latest Advertisement
Source: scroll

ये भी पढ़ें: देवेंद्र झाझड़िया: वो एथलीट जिसने नीरज चोपड़ा से पहले जेवलिन थ्रो में भारत को दिलाया था गोल्ड

ये विज्ञापन उन्होंने फ़ेमस क्रेडिट कार्ड पेमेंट App, Cred के लिए किया है जिसमें नीरज चोपड़ा की एक्टिंग स्किल्स देख पूरी दुनिया दंग रह गई. इस विज्ञापन में नीरज एक रिपोर्टर, प्रोड्यूसर और बैंक कर्मचारी के रोल में नज़र आ रहे हैं.

Neeraj Chopra Cred
Source: aniportal

तीनों ही किरदारों को उन्होंने बखूबी निभाया है. साथ ही इस एड में उन्होंने अपनी बायोपिक का संभावित नाम भी लोगों को सजेस्ट किया है. इसकी थीम भी जैवलिन रखी गई है. आप भी देखिए नीरज चोपड़ा का ये लेटस्ट अवतार:  

इंदिरा नगर के गुंडे के रोल में हम सबने जितना राहुल द्रविड़ को देख इंजॉय किया था उससे कहीं अधिक मनोरंजन नीरज चोपड़ा ने किया है. अब इस विज्ञापन पर आए लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देख लीजिए:  

अगर नीरज चोपड़ा ने एक्टिंग की फ़ील्ड में कभी हाथ आज़माया तो सच में अच्छे-अच्छों की दुकान बंद हो जाएगी.