हिंदुस्तान में न जाने लोग कब क्या खुलासा कर दें, कहा नहीं जा सकता. अभी हाल ही में फेसबुक पर एक महिला ने ऐसी पोस्ट लिखी है, जिसे पढ़ कर लोग हैरान हो गये हैं. हम इस ख़बर की पुष्टि नहीं करते लेकिन इस महिला का दावा है कि ये पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बड़े बेटे संजय गांधी की बेटी हैं. अगर आपको ऐसा लग रहा है कि ऐसे ही कोई महिला बस पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसा लिख रही है तो आपको बता दें कि ये महिला भारत सरकार में डायरेक्टर जनरल रह चुकी हैं और स्टार और ZEE समेत कई चैनलों पर बतौर एंकर, राइटर और डायरेक्टर काम भी कर चुकी हैं.

Source: Motoroids

आइये आपको बताते हैं कि प्रिया सिंह पॉल नाम की इस महिला ने फेसबुक पर क्या लिखा है.

"बहुत से लोगों ने मुझसे पूछी है ये बात. पर मुझे इसे बताने में कोई शर्म या डर महसूस नहीं होता. हां ये सच है कि वो (संजय गांधी) मेरे जैविक पिता थे और जब मेरा जन्म हुआ तो मेरा नाम प्रियदर्शिनी रखा गया था. मूसा और कृष्णा भी कहीं और जन्मे थे और किसी और के द्वारा पाले गये थे. जब महाभारत में कर्ण के सच का खुलासा हो गया था तो वो अपमानित तो नहीं हुआ था. जीसस भी अपनी मां की शादी की डेट से पहले ही आ चुके थे.

हां मैं एक हिन्दू पारसी थी, जिसे एक सिख परिवार ने अपनाया. मेरी मां एक यहूदी महिला थीं. और हां मुझे ये बात मेरी मां शीला सिंह पॉल ने बतायी और साथ ही मुझे मेरे पिता के बारे में डिस्क्रिप्शन भी दिया. मेरी आंटी विमला गुजराल ने मुझे ये सच बताया, जिसको दबाये मैं सालों से जी रही हूं.

इस सच से मेरे बायोलॉजिकल पिता और माता तथा उनके परिवार वालों को कोई नुकसान नहीं होना चाहिए.

आमीन तथास्तु आमीन वाहेगुरु शालोम"

अब इस बात में कितनी सच्चाई है, ये या तो प्रिया जानती हैं या खुद संजय गांधी. संजय गांधी तो इस दुनिया में नहीं रहे, इसलिए शायद इस बात की सच्चाई का पता लग पाना थोड़ा मुश्किल होगा. देखते हैं कि प्रिया के इस दावे में कितनी सच्चाई है और संजय के परिवार वाले इस पोस्ट पर क्या एक्शन लेते हैं.

Source: Facebook