वीकेंड में सबकी तरह आप भी सोचते हैं कि कौन सी फ़िल्म देखी जाए और कौन सी नहीं, और इसी उधेड़बुन में पूरा वीकेंड चला जाता है और आप कुछ भी नहीं देख पाते? अगर आप भी ऐसे ही लोगों में से आते हैं तो हम आपकी मदद के लिए ही हैं. इस वीकेंड की फ़िल्म आप अपनी राशि के हिसाब के चुन सकते हैं. हम आपके लिए सेलेक्टेड फ़िल्मों की लिस्ट लेकर जो आपकी बहुत मदद करेंगे.

मेष (Aries):

अगर आपकी राशि मेष है तो इसका मतलब है कि आप स्वतंत्र विचारों के हैं. आप अपनी बातों को बहुत अच्छे से रख सकते हैं. हालांकि आपको ग़ुस्सा जल्दी आ जाता है. इस वीकेंड आप जब वी मेट देखिये.करीना और शाहिद की दमदार केमिस्ट्री वाली ये फ़िल्म मज़ेदार कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है. आपको करीना के थोड़े से गुस्सैल कैरेक्टर गीत से प्यार हो जाएगा.

वृषभ (Taurus): 

अगर आपकी राशि वृषभ है तो आप शांत स्वाभाव के होंगे. साथ ही वृषभ राशि वाले लोग बहुत ही वफ़ादार होते हैं. आप अपने आपको साबित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. आपकी राशि के हिसाब से आपको उड़ान देखनी चाहिए. आप देखेंगे कैसे फ़िल्म का किरदार रोहन खुद को साबित करने के लिए क्या-क्या करता है.

मिथुन (Gemini):

 मिथुन राशि के लोग बदलाव को स्वीकारते हैं और मानते हैं कि चीजें लगातार बदल सकती हैं. मिथुन राशि के लोगों को समझना थोड़ा मुश्किल होता है. आपकी राशि अगर मिथुन है तो इस वीकेंड आप क्वीन देखिये. फ़िल्म में रानी नाम के एक बड़े काम्प्लेक्स कैरेक्टर को दिखाया गया है जो अपने शर्तों में जीवन जीती है.

कर्क (Cancer):

इस राशि वाले लोग बड़े साफ़ दिन होते हैं. ये लोग इमोशनल होते हैं लेकिन अपने दिल की बात शेयर करने से डरते हैं. ये प्यार और इंसान को क़ीमत को अच्छे से पहचानते हैं. कर्क राशि वालों को इस वीकेंड 1983 में आयी फ़िल्ममासूम देखनी चाहिए. इस फ़िल्म को कर्क राशि वालों से बेहतर शायद ही की समझ पाए.

सिंह (Leo):

सिंह राशि के लोगों में लीडरशिप होती है. इन लोगों में आत्मविश्वास ग़ज़ब का होता है और लोगों को साथ रखने की क्षमता भी होती है. सिंह राशि वालों को इस वीकेंड लक्ष्य देखनी चाहिए. ये फ़िल्म कारगिल युद्ध की ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है जिसका मुख्य किरदार करन आपको ज़रूर पसंद आएगा.

कन्या (Virgo):

इस राशि के लोग साहस वाले होते हैं और समस्याओं को खुद ही हल करने की क्षमता रखते हैं. वैसे ये अपनी भावनाओं को दबाकर रखते हैं लेकिन मन में जो चीज़ सोच लेते हैं उसे कर के ही मानते हैं. इस वीकेंड आपको रंग दे बसंती देखनी चाहिए.

तुला (Libra):

इस राशि को संतुलन की राशि कहा जाता है. तुला वाले अपनी राशि के अनुसार सब कुछ नाप-तोल कर करना पसंद करते हैं. आपकी राशि तुला है तो आपको The Sky Is Pink देखनी चाहिए. ये फ़िल्म आपको थोड़ा भावुक ज़रूर कर सकती है.

वृश्चिक (Scorpious):

वृश्चिक राशि वाले लोग थोड़े रहस्यमयी होते हैं. इस राशि के लोगों में उत्साह और कौतूहल कूट-कूट कर भरा होता है. इस राशि वाले लोगों का परफेक्ट वीकेंड वाच फ़िल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी! होगी. ये फ़िल्म कई सारे राज़ समेटे हुए होगी और आपको शुरू से अंत तक बांध कर रखेगी.

धनु (Sagittarius):

इस राशि के लोग ईमानदार, सच्चे और समझदार होते हैं. धनु राशि के लोगों का झुकाव फिलॉसफ़ी की ओर होता है. आप अगर धनु राशि के हैं तो आपके लिए बातों का बहुत ,महत्त्व होगा और आप एक बात की तह तक आसानी से जा सकते हैं. इस वीकेंड आप Life Of Pi देख सकते हैं.

मकर (Capricornus):

मकर राशि के लोग बातूनी होते हैं. दिल में कुछ भी रखना उनका स्वाभाव नहीं होता, ये लोग जैसे सामने होते हैं वैसे ही पीठ के पीछे भी. अपनी इस सादगी के लिए आपको बरेली की बर्फी इस वीकेंड देख डालनी चाहिए.

कुंभ (Aquarius):

कुम्भ राशि के लोग बहुत बुद्धिमान, चतुर और चालाक होते हैं. साथ ही ये लोग आदर्शवादी भी होते हैं. ऐसे लोगों में ग़ज़ब का डेडिकेशन होता है. कुम्भ राशि वाले लोग सही समय में सही फ़ैसला लेने के लिए जाने जाते हैं. आपको अब इस जज्बे को महसूस करने के लिए इस वीकेंड मैरी कॉम देखनी चाहिए. मैरी कॉम का जीवन आपके लिए प्रेरणा बनेगा.

मीन (Pisces):

इस राशि के लोग बेहद दयालु होते हैं. ये स्वाभाव से आशावादी होते हैं और इनके विचारों में साफ़गोई नज़र आती है. अपनी इस सरलता के लिए आपको इस वीकेंड दो दूनी चार देख लेनी चाहिए. ऋषि कपूर और नीतू कपूर की ये फ़िल्म मिडिल-क्लास परिवार को कहानी है जो बहुत ही प्यारी है.

वीकेंड में आराम से फ़िल्म देखिये और मस्ती करिये.

Source of Zodiac Sign's Images: Alexas_Fotos