(Panchayat 2 Best Dialogues)- अमेजन प्राइम पर रिलीज़ वेब सीरीज़ पंचायत ने दर्शकों का ख़ूब मनोरंजन किया है. हाल ही में पंचायत का दूसरा सीज़न (Panchayat Season 2) रिलीज़ हो चुका है. जिसमें गांव और गांव से जुड़ी छोटी-मोटी नोक-झोंक दिखाई गयी है. इस वेब सीरीज़ में आपको हंसी-मज़ाक, आपसी प्रेम और गांव में चल रही समस्याएं देखने को मिलेगी. इस सीरीज़ के डायलॉग (Panchayat 2 Dialogues in Hindi) भी खूब पसंद किए जा रहे हैं.


हमने अक्सर देखा है की फ़िल्मों और वेब सीरीज़ में लोग लीड एक्टर्स और उनके डायलॉग पर ज़्यादा ध्यान देते हैं. लेकिन, कभी-कभी कुछ ऐसे छोटे क़िरदार भी होते हैं, जिनकी डायलॉग डिलीवरी और परफॉरमेंस हम मिस कर देते हैं. इसीलिए आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको पंचायत 2 के कुछ ऐसे क़िरदारों के बारे में बताएंगे, जिनका स्क्रीनटाइम भले ही छोटा था. लेकिन उनके डायलॉग और परफॉरमेंस ने दिल जीत लिया है.

पंचायत2 के दमदार डायलॉग (Best Dialogues By Actors In Panchayat 2)- 

- पूजा झा (Pooja Jha) 

poojajhapanchayat
Source: youtube

पूजा "पंचायत सीज़न 2" में एक डांसर का क़िरदार निभाती दिखीं. भले ही वो सीन में कम समय के लिए दिखाई दी, लेकिन उनकी डायलॉग ने सबका जीत लिया. इससे पहले उन्होंने वेब सीरीज़ "जामताड़ा" में भी बेहतरीन एक्टिंग की थी. 

- सतीश राय (Satish Ray)

satishray
Source: hindi.scoopwhoop

सतीश एक इंडियन यूट्यूबर और कॉमेडियन हैं. जिन्होंने "प्यार vs दोस्ती", "क्यूबिकल्स" जैसी TVF की कई सीरीज़ में काम किया है. हाल ही में सीरीज़ "पंचायत 2" में वो सचिव जी (जितेंद्र कुमार) के दोस्त का क़िरदार निभाते नज़र आये थे. सीरीज़ में वो काफ़ी कम समय के लिए दिखाई दिए. लेकिन उनका डायलॉग ज़बरदस्त था. जिसमे वो सचिव जी को गांव से निकलने को कह रहे हैं. (Best Dialogues By Actors In Panchayat 2) 

- अभिषेक झा (Abhishek Jha) 

abhishekjha
Source: youtube

अभिषेक एक निर्माता और एक्टर हैं. जिन्होंने वेब सीरीज़ "गुल्लक", "पंचायत" और "पंचायत 2" में अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया. बता दें कि, सीरीज़ "पंचायत 2" में उन्होंने एक शराबी का क़िरदार निभाया था. लेकिन, इतने नशे में होने के बावजूद भी उन्होंने जो सचिव जी से बात कही, वो कहीं न कहीं दिल को छू लेने वाली थी!(Best Dialogues By Actors In Panchayat 2) 

-वेब सीरीज़ "पंचायत सीज़न 2" का आख़िरी एपिसोड काफ़ी इमोशनल था. लेकिन उस एपिसोड में एक और चीज़ ख़ास है, वो थी इन दोनों क़िरदारों की डायलॉग डिलीवरी.

panchayat2
Source: youtube

-

panchayat2
Source: youtube