बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों को लेकर उनके फ़ैंस क्रेज़ी रहते हैं. वो उनकी शादी के सभी फ़ंक्शन्स की तस्वीरें देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. सेलेब्स को शादी के दौरान किसी तरह की परेशानी न हो इसलिए वो अपनी शादी के सभी फंक्शन्स को सीक्रेट रखने लगे हैं या फिर टाइट सिक्योरिटी में जनम-जनम का साथ निभाने की कसमें खाते हैं. 

अब स्टार्स की शादी की तस्वीरों की इतनी डिमांड होगी तो मार्केट में इनके दाम देने वालों की भी कमी नहीं होगी. चलिए आज आपको बताते हैं उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जिन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों को मैगज़ीन, OTT प्लेटफ़ॉर्म आदि को बेचकर करोड़ों रुपये कमाए.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन 8 एक्ट्रेसेस ने ये साबित कर दिया कि प्यार या शादी करने की कोई उम्र नहीं होती 

1. कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल 

कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल ने हाल ही में टाइट सिक्योरिटी के बीच राजस्थान में शादी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इनकी शादी को टेलीकास्ट करने के राइट Amazon Prime को 80 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं.

katrina kaif and vicky kaushal marriage
Source: indianexpress

2. प्रीति ज़िंटा- जीन गुडइनफ़

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा और जीन गुडइनफ़ की शादी भी कड़ी सुरक्षा के बीच हुई थी. इनकी शादी की तस्वीरों के भी अच्छे दाम मिले थे. शादी की तस्वीरें बेचकर इन्होंने जो पैसे कमाए थे, उन्हें ग़रीबों के कल्याण के लिए दान कर दिया था.

Preity Zinta and Gene Goodenough
Source: indiatvnews

3. प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में राजस्थान के उमेद भवन में अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी. इनकी वेडिंग की फ़ोटोज़ एक इंटरनेशनल मैगज़ीन को 18 करोड़ रुपये में बेची गईं थीं.

priyanka chopra and nick jonas wedding
Source: dnaindia

4. अनुष्का शर्मा- विराट कोहली 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भी अपनी वेडिंग की तस्वीरें बेची थीं. इनकी शादी इटली में हुई थी. इनके विवाह की तस्वीरें एक मैगज़ीन को करोड़ों रुपये में बेची गई थीं. इन रुपयों को इन्होंने ज़रूरतमंद लोगों को दान कर दिया था.

anushka sharma and virat kohli wedding
Source: pinimg

 वैसे वेडिंग फ़ोटोज़ से मिले पैसों को दान कर देने का आइडिया अच्छा है, है ना?