Celebrity Parents Who Welcomed Babies In 2021: जहां बॉलीवुड में एक ओर दुखों का पहाड़ टूटा वहीं दूसरी ओर कुछ ख़ुशियों ने बच्चों के रूप में स्टार्स के घरों में दस्तक भी दीं. इन बच्चों ने इन्हें पेरेंट्स बना दिया. इन ख़ुशियों ने स्टार्स को कई ग़म भुलाने का मौक़ा दिया. कोई पहली बार तो कोई दूसरी बार पेरेंट्स बनें. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि 2021 में कौन-कौन से स्टार्स ने अपने घर बच्चों का वेलकम (Celebrity Parents Who Welcomed Babies In 2021) किया.

ये भी पढ़ें: Celebrities Who Died In 2021: आपके वो 8 फ़ेवरेट स्टार्स जो 2021 में हमें अलविदा कह गए

1. करीना कपूर ख़ान (Kareena Kapoor Khan)

एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान इस साल दूसरी बार फिर से एक बेटे के पेरेंट्स बने, जिसका नाम जेह रखा गया है. इनके पहले बेटे तैमूर पैदा होते ही चर्चा में आ गये थे. सारी मीडिया की नज़रें आज भी तैमूर पर ही होती हैं. 

kareena kapoor second son
Source: mathrubhumi

2. दीया मिर्जा (Diya Mirza)

एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा और उनके पति वैभव रेखी इस साल 14 मई को एक बेटे के पेरेंट्स बने. दोनों ने उसका नाम अव्यान आज़ाद रेखी रखा है. आपको बता दें, अव्यान का जन्म समय से पहले होने की वजह से अव्यान को कुछ दिन एनआईसीयू (NICU) में रखा गया था.

dia mirza son health
Source: khabarchhe

3. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली  इस साल पहली बार 11 जनवरी को एक बेटी के पेरेंट्स बने, जिसका नाम दोनों ने वामिका रखा है.


anushka sharma daughter
Source: business-standard

4. प्रीति ज़िंटा (Preity Zinta)

डिम्पल गर्ल प्रीति ज़िंटा और उनके पति जेन गुडएनफ़ भी इस साल सरोगेसी के ज़रिए जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बनें, जिनका नाम उन्होंने जय और जिया रखा है. 

preity zinta children
Source: drdad

5. नीति मोहन (Neeti Mohan)

सिंगर नीति मोहन और उनके पति निहार पांड्या के घर इस साल 2 जून को बेटे आर्यवीर का जन्म हुआ. दोनों ने साल 2019 फरवरी में शादी की थी.

neeti mohan son
Source: akamaized

6. श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal)

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर श्रेया घोषाल इस साल 22 मई को एक बेटे की मां बनीं, जिसका नाम उन्होंने शिलादित्य मुखोपाध्याय रखा है. 

shreya ghoshal son name
Source: indianexpress

7. लीजा हेडन (Liza Hayden)

एक्ट्रेस लीज़ा हेडन इस साल जुलाई में तीसरी बार एक बेटी की मां बनी हैं. इन्होंने बेटी का नाम लारा रखा है. इससे पहले लीज़ा और डीनो लालवानी के दो बेटे जैक और लियो हैं.

lisa haydon daughter
Source: indianexpress

8. गीता बसरा (Geeta Basra)

एक्ट्रेस गीता बसरा और क्रिकेटर हरभजन सिंह इस साल 10 जुलाई को दूसरी बार एक बेटे के पेरेंट्स बने, जिसका नाम जोवन वीर सिंह प्लाहा रखा है. इससे पहले उनकी एक बेटी है, जिसका नाम हिनाया हीर प्लाहा है.

harbhajan singh and geeta basra son
Source: navbharattimes

9. अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana)

एक्टर अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति आहूजा के घर भी इस साल एक नन्हीं सी परी आई है, जिसका नाम उन्होंने आरजोई ए खुराना रखा है और उसको जोई और जूजू निक नेम दिए हैं.

aparshakti khurana daughter
Source: indiatvnews

10. नेहा धूपिया (Neha Dhupiya)

नेहा धूपिया और अंगद बेदी इस साल 3 अक्टूबर को एक बेटे के पेरेंट्स बने, दोनों दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं. इससे पहले उनकी बेटी है, जिसका नाम मेहर है और वो 18 नवंबर 2018 को पैदा हुई थी.

neha dhupia son
Source: navbharattimes

इस साल इन सभी स्टार्स के घर ख़ुशियों ने दस्तक देकर इनके परिवार को पूरा कर दिया.