(Emotional Story Of Salman Khan)- सुनील शेट्टी ने 100 से भी ज़्यादा फ़िल्मों में काम किया है. सुनील की आयु 60 वर्ष है. लेकिन उनकी एक्टिंग और स्टाइल बॉलीवुड में आज भी कई नए एक्टर्स हैं. साथ ही उन्होंने "फ़िर हेरा फ़ेरी", "मैं हूं ना" और "चुप चुप के" जैसी कई सुपरहिट फ़िल्मों में काम किया है.


2022 में सुनील की फ़िल्म "हेरा फ़ेरी 3" और "हेलो इंडिया" भी रिलीज़ होने वाली है. सुनील अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि अच्छे इंसान भी हैं. ये हम आपको आज के इस आर्टिकल में बताएंगे. जिसके बाद आपके अंदर सुनील शेट्टी को लेकर इज़्ज़त और बढ़ जाएगी. यही हो स्टोरी है जिसको सुनाते वक्त सलमान इमोशनल भी हो गए. चलिए सुनील शेट्टी और सलमान खान का वो क़िस्सा पढ़ते हैं.

ये भी पढ़ें: दिलचस्प क़िस्सा: जब चंकी पांडे ने सलमान ख़ान को शॉपिंग कराई और बदले में कमाये 16 लाख रुपये

चलिए जानते हैं, क्या था वो क़िस्सा (Emotional Story Of Salman Khan)-

हम सभी जानते हैं कि, सलमान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. जो सिर्फ़ अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि बहुत से नए एक्टर्स के "गॉड फ़ादर" भी हैं. इतना ही सलमान की नेटवर्थ और लग्ज़री लाइफ़स्टाइल की क़ीमत भी करोड़ों में है. तो आप ख़ुद सोचिये की इतने बड़े एक्टर के पास पैसों की तंगी कैसे हो सकती है...!!  

salmankhan
Source: dnaindia

जब सलमान IIFA Awards 2022 में अपने परिश्रम के दिनों याद करते हुए एक क़िस्सा शेयर किया और बताया कि, "एक दौर ऐसा भी था, जब मेरे पास कपड़े ख़रीदने के लिए ज़्यादा पैसे नहीं हुआ करते थे. तब मेरे पास मुश्किल से एक जीन्स और शर्ट ख़रीदने के पैसे थे. उस समय, स्टोन वॉश्ड जींस का ट्रेंड चल रहा था. मैं शॉपिंग के लिए बाहर गया था, तो मुझे एक दुकान पर वो स्टोन-वॉश्ड जींस और शर्ट दिखी. लेकिन मेरे पास सिर्फ़ एक जींस ख़रीदने के लिए ही पैसे थे. साथ ही मेरे साथ सुनील शेट्टी भी गए हुए थे. तो उन्होंने ये चीज़ नोटिस की मेरे पास पैसे नहीं हैं. तो उन्होंने मुझे वो शर्ट ख़रीद कर गिफ़्ट की थी." 

sunilshetty
Source: facebook

अवॉर्ड शो में सुनील के बेटे आहान को गले लगाने के बाद, उन्होने ये भी बताया की "उस दुकान पर मैंने एक वॉलेट भी देखी थी. मेरे पास तो वो भी ख़रीदने के पैसे नहीं थे. लेकिन सुनील ने मुझे वो वॉलेट भी ख़रीद कर दिया था. "

salmankhan
Source: wikipedia