KBC 15 Khan Sir And Zakir Khan: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीज़न 15 की शुरुआत हो चुकी है. ये शो इस बार भी लोगों को करोड़पति बना ने लगा हुआ है. इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन का सवाल पूछने का अंदाज और अपनी लाइफ़ से जुड़ी कहानियां भी दर्शकों को पसंद आती है.

KBC 15 Khan Sir And Zakir Khan

इसलिए शो शुरू होने से पहले ही फ़ैंस टीवी के सामने जम जाते हैं. अगले सोमवार को शो भी बहुत ही स्पेशल होगा. क्योंकि इस बार शो में फ़ेमस यूट्यूबर ख़ान सर (Khan Sir)और कॉमेडियन ज़ाकिर ख़ान (Zakir Khan) आएंगे. 

ये भी पढ़ें: राहत तस्नीम: KBC में बनी पहली महिला करोड़पति, जिसके पास न बैंक अकाउंट था और ना ही पैन कार्ड

KBC 15 Khan Sir And Zakir Khan
Pinkvilla

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के इस एपिसोड के मज़ेदार प्रोमो रिलीज़ हो चुके हैं. एक में ख़ान सर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) साहब को फ़िजिक्स सिखाते दिख रहे हैं. वहीं दूसरे में ज़ाकिर ख़ान बिग बी को सख्त लौंडे का कॉन्सेप्ट समझाते दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: KBC 15: मैकेनिक का बेटा KBC में बना करोड़पति, अमिताभ बच्चन ने गिफ़्ट की अपनी जैकेट

ख़ान सर से पढ़ने लगे बिग बी

https://www.instagram.com/reel/CxfzvYmyFHQ/

पहले बात करते हैं सबसे मशहूर टीचर ख़ान सर की. ख़ान सर ने यहां अपने ही अंदाज़ में बिग बी को न्यूट्रोन, प्रोटोन और इलेक्ट्रोन के बारे में बताया. उन्होंने ऐसा उदाहरण दिया कि बिग भी बोल उठे कि वो इसे कभी नहीं भूलेंगे. फिर बारी आई ज़ाकिर ख़ान की. इस प्रोमो में दिख रहा है जैसे ही ज़ाकिर और ख़ान सर एंट्री मारते हैं, तो दर्शकों में सख्त लौंडा की टी-शर्ट पहले लोग खड़े हो जाते हैं.

सख्त लौंडे का कॉन्सेप्ट

फिर अमिताभ ज़ाकिर से पूछते हैं ये क्या है? तब ज़ाकिर ख़ान कहते हैं- ‘सर ये एक आंदोलन है जैसे आपकी लाइन है कि हम जहां खड़े हो जाते हैं लाइन वहीं से शुरू होती है, तो जहां वो लाइन ख़त्म होती है वहां हम जैसे लोग शुरू होते हैं’. कॉन्सेप्ट के बारे में जानने के बाद अमिताभ भी कहते हैं कि वो भी सख्त लौंडे हैं.

KBC 15 Khan Sir And Zakir Khan
Kaun 

प्रोमो देखने के बाद लग रहा है कि इस बार का सोमवार वाकई में शानदार होने वाला है. आप इस एपिसोड के लिए एक्साइटेड हैं या नहीं?