Koffee With Karan Season 7: फ़ेमस चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ का पांचवा एपिसोड आ चुका है. समय से पहले ही इसे रिलीज़ कर दिया गया. इसमें ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) स्टार आमिर ख़ान और करीना कपूर ख़ान (Aamir Khan and Kareena Kapoor Khan) मेहमान बनकर शामिल हुए.   

बाकी एपिसोड की तरह ही ये वाला भी मज़ेदार रहा. इसमें करीना और आमिर ने मिलकर लोगों को ख़ूब एंटरटेन किया. अगर आप इसे नहीं देख पाए तो ये रहीं इस एपिसोड की Highlights

ये भी पढ़ें:  Koffee With Karan Season 7: जब शो में करण जौहर बने मैचमेकर तभी बनी बॉलीवुड की ये 5 जोड़ियां

1. जब करण ने आमिर को कहा आपको मेमो नहीं मिला ड्रेस कोड का 

Koffee With Karan Season 7 Episode 5

शो की शुरुआत में करण जौहर ने आमिर को टोका, उनके ड्रेस सेंस के लिए. उन्होंने मज़ाक-मज़ाक में कहा कि आपको शो का मेमो नहीं मिला कि कैसे ड्रेस पहनकर आना है. इस पर आमिर ने कहा कि इसमें वो कंफ़र्टेबल रहते हैं और उन्हें ज़्यादा ड्रेस अप होना पसंद नहीं.

ये भी पढ़ें:  Koffee With Karan Season 7: आलिया से लेकर रणवीर तक, ये 8 Celebs शो में पहन चुके हैं लाखों रुपये के कपड़े 

Koffee With Karan Season 7

2. ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर को नहीं किसी और को लेना चाहते थे 

Koffee With Karan Season 7 Episode 5

अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बारे में बात करते हुए आमिर ने बताया कि वो करीना की जगह किसी 24 साल की लड़की को लेने वाले थे. उसके लिए टीम ने एक वीडियो निकाला जिसमें करीना भी थीं, उन्हें देख आमिर और उनकी टीम ने सोचा कि क्यों न करीना को ही ये रोल दिया जाए.  

3. आमिर ख़ान अपनी दोनों फ़ैमिली के साथ वीक में एक बार डिनर करते हैं 

 Aamir Khan and Kareena Kapoor

आमिर ख़ान ने अपनी दोनों एक्स-वाइफ़ के बारे में यहां खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि वो पहले अपनी फ़ैमिली को काम की वजह से ज़्यादा तवज्जो नहीं दे पाए, जिसका उन्हें दुख है, लेकिन वो अब बदल गए हैं और अपनी फ़ैमिली को ज़्यादा प्यार और समय देते हैं. दोनों एक्स वाइफ़ की वो बहुत इज़्ज़त करते हैं और वीक में एक बार वो परिवार के साथ डिनर पर जाते हैं फिर चाहे वो कितने ही बिजी क्यों न हों.

4. आमिर को पार्टी करना पसंद नहीं 

  Aamir Khan

करण जौहर ने पार्टी की बात की तो पता चला कि करीना तो पार्टी पीपल हैं लेकिन आमिर नहीं. आमिर को वो जो लाउड म्यूज़िक बजता है उससे प्रॉब्लम है, उसमें उन्हें किसी की बात समझ नहीं आती.आमिर ने ये भी कहा कि करण की पार्टी में लाउड म्यूज़िक होता है.  

5. K3G में बस आमिर को करीना ही पसंद आई 

Koffee With Karan Season 7 Episode 5 Highlights Aamir Khan and Kareena Kapoor

सबसे बड़ा ख़ुलासा आमिर ने ये किया कि उन्हें करण जौहर की फ़िल्म कभी ख़ुशी कभी ग़म नहीं पसंद आई. इसमें बस उन्हें पू यानी करीना कपूर का ही किरदार पसंद आया था. इसके बाद उन्होंने करण को सॉरी भी कहा.

6. करण ने कहा कि आमिर की वजह से बॉलीवुड मूवीज़ नहीं चल रही हैं 

Koffee With Karan Season 7 Episode 5 Highlights

करण जौहर ने बताया कि क्यों बॉलीवुड की मूवीज़ नहीं चल रही हैं. उन्होंने कहा साउथ इंडियन फ़िल्में यहां अच्छा काम कर रही हैं, इसकी वजह आमिर ख़ान भी हैं. क्योंकि आमिर ने दिल चाहता है, लगान, रंग दे बसंती, तारे ज़मीन पर जैसी फ़िल्में कर बॉलीवुड मूवीज़ की टोन बदल दी. इस पर आमिर ने कहा कि लोगों को वो फ़िल्में पसंद आती हैं जिनसे वो कनेक्ट हो सकें, इसलिए ऐसी फ़िल्में बननी चाहिए.

7. करीना अपनी फ़िल्में नहीं देखती 

Koffee With Karan Season 7 Episode 5

फ़िल्मों की बात हुई तो करीना से करण जौहर ने पूछा कि वो अपनी फ़िल्में क्यों नहीं देखती. इस पर करीना ने कहा वो अपनी फ़िल्में कभी नहीं देखती. फ़िल्म बनने के बाद उनके साथ क्या होता इससे उन्हें ज़्यादा फ़र्क नहीं पड़ता.

8. इस बार करीना और आमिर ने नया गेम खेला 

Koffee With Karan Season 7

करीना कपूर और आमिर ख़ान ने इस बार एक नया गेम भी खेला Actor Trolling Actor. यहां दोनों ही स्टार्स से कुछ तड़कते-भड़कते सवाल किए गए.

9. जब करण ने कहा ये KWK का सबसे बुरा रैपिड फ़ायर राउंड है 

Koffee With Karan Season 7 Episode 5

रैपिड फ़ायर राउंड ज़्यादा मज़ेदार नहीं रहा. करीना ने सवालों के ओके-ओके जवाब दिए. जबकि आमिर ने खुलकर सभी सवालों को फ़ेस किया. इसलिए विनर भी आमिर रहे, लेकिन ये बात तो करण ने भी कु़बूल की कि ये KWK का सबसे बुरा रैपिड फ़ायर राउंड था.

10. अंत में दोनों ने बताया कि उनके लिए लग्ज़री का मतलब क्या है. 

 Aamir Khan and Kareena Kapoor

आख़िरी में करीना कपूर से करण ने पूछा उनके लिए लग्ज़री क्या है. इस पर करीना ने कहा कि फ़ैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर पाना उनके लिए लग्ज़री है. आमिर ने भी यही बात कही. साथ में उन्होंने ये भी जोड़ा कि लग्ज़री का मतलब उनके लिए ऐसा कि वो अपने समय को अपने हिसाब से स्पेंड कर पाएं.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT