Koffee With Karan Season 7: फ़ेमस चैट शो 'कॉफ़ी विद करण' के 7वें सीज़न का दूसरे एपिसोड का ट्रेलर आ चुका है और इसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इसके दूसरे एपिसोड में करण जौहर की फ़ेवरेट गर्ल्स जाह्नवी कपूर और सारा अली ख़ान (Janhvi Kapoor and Sara Ali Khan) मेहमान बनकर आएंगी.  

ट्रेलर में जाह्नवी और सारा की अटूट फ़्रेंडशिप की झलक साफ़-साफ़ दिख रही है. KWK का दूसरा एपिसोड 14 जुलाई को Disney+ Hotstar पर शाम 7 बजे आएगा. उससे पहले जाह्नवी कपूर ने ScoopWhoop हिंदी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में काफ़ी कुछ बताया है.  इसमें उन्होंने बताया कि कैसे सारा और उनके बीच की बॉन्डिंग इतनी मजबूत हो गई.

ये भी पढ़ें:  Koffee With Karan Season 7: Ep 2 की गेस्ट हैं सारा और जाह्नवी, दोनों हैं करण जौहर की फे़वरेट 

ऐसे हुई सारा और जाह्नवी की दोस्ती  

Koffee With Karan Season 7 Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर ने बताया, "दोनों की दोस्ती गोवा में शुरू हुई, हम एक-दूसरे के पड़ोसी थे. हमारी जान-पहचान एक कॉमन फ़्रेंड के जरिये हुई. इसके बाद हम दोनों एक रात से लेकर सुबह 8 बजे तक फ़ोन पर बातें करते रह गए थे." 

ये भी पढ़ें:  Koffee With Karan Season 7: पिछले सीज़न्स की 6 वो एक्ट्रेस, जिनकी Catfight से मचा बवाल 

Disneyland से जुड़ा एक मज़ेदार क़िस्सा 

Koffee With Karan Season 7

दोनों एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्होंने गोवा में दो दिनों के तक क्या-क्या किया. काम और परिवार के बारे में बहुत सारी बातें हुई. फिर जाह्नवी ने Disneyland से जुड़ा एक मज़ेदार क़िस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि कैसे सारा ने उन्हें लंबी लाइन में खड़े होने से बचाया.  

Koffee With Karan Season 7 Janhvi Kapoor

जाह्नवी ने इस बारे में बात करते हुए कहा- "वो (सारा) हर लाइन तोड़ देती. मैं सोचती थी ये कितनी कूल है यार. मैं कभी ऐसे लाइन जंप कर के आगे नहीं पहुंच पाती. उसकी वजह से ही मैं लंबा इंतज़ार करने से बच गई. ये मेरी अब तक की सबसे बेस्ट ट्रिप थी".  

Koffee With Karan Season 7

ऐसे ही मज़ेदार सफ़र में चलते- फिरते ही सारा और जाह्नवी की दोस्ती मजबूत हुई है.  

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT