Koffee With Karan Season 7: 'कॉफ़ी विद करण' शो की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. अब तक इसके 3 एपिसोड्स रिलीज़ हो चुके हैं, तीनों के तीनों ही ज़बरदस्त रहे हैं. फिर चाहे आलिया-रणवीर सिंह की या फिर समांथा-अक्षय कुमार वाले एपिसोड्स की.

आने वाले गेस्ट की बात करें तो इसमें अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, आमिर ख़ान, सोनम कपूर, करीना कपूर और शाहिद कपूर जैसे स्टार्स होंगे. लेकिन एक जोड़ी है जिसे करण जौहर अपने शो पर लाने की कोशिश कर रहे हैं. वो तहे दिल से उन्हें होस्ट करना चाह रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: अक्षय-समांथा ने EP 3 को बनाया ख़ास, ये 11 Moments मज़ेदार हैं

ये कोई और नहीं इंडिया के दो वर्ल्ड फ़ेमस डायरेक्टर्स हैं संजय लीला भंसाली और एसएस राजामौली (Sanjay Leela Bhansali And SS Rajamouli). ये वो मेहमान होंगे जिन्हें KWK पर करण ही नहीं पूरा इंडिया देखना चाहेगा.

Karan Johar

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: जानिए शो के Hamper में ऐसा क्या होता है जिसे पाने के लिए Celebs एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाते हैं 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर ने इन दोनों ही डायरेक्टर्स को अपने शो में लाने के लिए अप्रोच किया है. यहां एक पेंच भी है, वो ये कि संजय लीला भंसाली अभी अपनी अपकमिंग मूवी 'हीरामंडी' (Hiramandi) की शूटिंग कर रहे हैं और जब वो फ़िल्म की शूटिंग कर रहे होते हैं तो उन्हें किसी और चीज़ के लिए राज़ी करना बड़ा मुश्किल होता है. 

Sanjay Leela Bhansali
Source: indianexpress

इसलिए उन्होंने अभी तक इस शो के लिए हां नहीं की है. पर करण जौहर तो करण हैं वो कभी हार नहीं मानते इसलिए कोशिश जारी है. मज़ेदार बात ये है कि एसएस राजामौली भी संजय लीला भंसाली के फ़ैन हैं. इसलिए दोनों को साथ देखना वाकई में दिलचस्प होगा. दोनों ही एक दूसरे के काम की भी कद्र करते हैं और समय आने पर एक दूसरे मदद करने को तैयार रहते हैं. 

SS Rajamouli
Source: englishtribune

इसलिए जब RRR के साथ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की डेट्स क्लैश हो रही थी, तो संजय लीला भंसाली ने अपनी फ़िल्म की रिलीज़ डेट आगे खिसका दी थी. इसके लिए एसएस राजामौली ने भी उन्हें धन्यवाद कहा था. अब आप ही सोचिए जब देश के दो दिग्गज़ डायरेक्टर इस शो में आएंगे और रैपिड राउंड में करण जौहर के इंटरेस्टिंग सवालों को जवाब देंगे तो कितना मज़ा आएगा, है ना?

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT