Koffee With Karan Season 7: ‘कॉफ़ी विद करण’ के लेटेस्ट सीज़न में गरमा-गरम कॉफ़ी के साथ बॉलीवुड और उससे जुड़ी हस्तियों की गरमा-गरम बातें शो को और भी दिलचस्प बनाते जा रही हैं. 

इसके अगले एपिसोड यानी 12वें एपिसोड के मेहमान होंगे गौरी ख़ान, महीप कपूर और भावना पांडे (Gauri Khan, Maheep Kapoor and Bhavna Pandey). गौरी ख़ान इस शो में 17 साल बाद वापस आ रही हैं. इस बार की जो मेहमान हैं वो तीनों ही बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां हैं जो अपने पैरों पर खड़ी हैं. 

Koffee With Karan Season 7 Maheep Kapoor

आज बात करेंगे महीप कपूर की जिन्होंने अपनी लाइफ़ में काफ़ी संघर्ष किया है. ये बॉलीवुड की फ़ेमस कपूर खानदान की बहू हैं और इनके पति संजय कपूर एक जाने-माने एक्टर हैं. करण जौहर से बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ़ में कैसे-कैसे दिन काटे हैं. 

ये भी पढ़ें: Maheep Kapoor’s House: संजय कपूर और महीप का घर है आलीशान, 15 तस्वीरों में घर का टूर कर लो

पैसों की थी बहुत तंगी 

Koffee With Karan Season 7 Maheep Kapoor

महीप कपूर ने संजय कपूर के बुरे दौर में बात करते हुए कहा-’एक समय ऐसा था जब संजय के पास कोई काम नहीं था. वो कई सालों तक बिना काम के घर में खाली बैठे रहे. तब पैसों की बहुत तंगी थी, मेरे बच्चे (शनाया कपूर और जहान कपूर) ग्लैमर की दुनिया के चकाचौंध के साथ उन दिनों को देखत हुए बड़े हुए हैं.’

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: SRK की इस आदत से परेशान हैं गौरी ख़ान, बेटी को दी ये डेटिंग टिप्स

परिवार वाले भी उनसे कटते थे

 Maheep Kapoor
bollywoodhungama

कपूर खानदान जैसी बड़ी फ़ैमिली का हिस्सा होने के बावजूद उनकी लाइफ़ आसान नहीं थी. महीप ने बताया कि इस दौरान परिवार वालों का बर्ताव भी सही नहीं था. उन्हें ऐसा जताया जाता था जैसे वो कपूर खानदान का कोई असफल अंग हैं. जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि संजय कपूर मशहूर फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर और बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर के सबसे छोटे भाई हैं. 

वेब सीरीज़ Fabulous Lives of Bollywood Wives के दूसरे पार्ट में संजय कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर को भी दिखाया गया था. यहां संजय कपूर ने अपनी पत्नी के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातें की थीं. 

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT