Koffee With Karan Season 7: ‘कॉफ़ी विद करण’ सीज़न-7 का 12 वां एपिसोड इस गुरुवार को आएगा. इसके गेस्ट होंगे गौरी ख़ान, महीप कपूर और भावना पांडे (Gauri Khan, Maheep Kapoor and Bhavna Pandey). ये तीनों इस बार होस्ट करण जौहर के साथ काफ़ी पर गुफ़्तगू करती दिखाई देंगी.

Koffee with Karan Season 7

इससे पहले चलिए आपको बताते हैं कि शाहरुख़ की वो एक आदत, जिससे गौरी ख़ान बहुत परेशान रहती हैं. साथ ही उन्होंने अपनी बेटी सुहाना ख़ान को डेटिंग लिए क्या दी एक बहुत ज़रूरी टिप. 

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: सिद्धांत ने ख़ुद को बताया चिली पनीर, इन एक्ट्रेस की तरफ़ था इशारा

Koffee with Karan Season 7

Koffee with Karan Season 7

शाहरुख़ की वाइफ़ गौरी ख़ान ने करण जौहर को बताया कि SRK की एक आदत है जिससे वो आज भी परेशान हो जाती हैं. दरअसल, जब भी उनके घर मन्नत में पार्टी होती है तो शाहरुख़ मेहमान को जाते समय गाड़ी तक छोड़ कर आते हैं. 

शाहरुख़ की बुरी आदत

shahrukh khan gauri khan
indiatoday

ये उनका मेहमानों को सी-ऑफ़ करने का तरीका जिससे गौरी ख़ान बहुत परेशान हैं. ऐसा क्यों हैं गौरी ने ये भी बताया. उन्होंने कहा-‘वो हर बार ऐसा करते हैं. इसलिए वो ज़्यादा समय बाहर ही नज़र आते हैं. ऐसे में लोग उन्हें अंदर तलाशने लगते हैं. इससे मुझे ऐसा लगता है कि पार्टी हमारे घर के अंदर नहीं बाहर रोड पर चल रही है.’ 

ये भी पढ़ें: KWK Season 7 Exclusive: जानिए सुहाना, अनन्या और शनाया ने अपनी-अपनी Moms को क्या Nickname दिए हैं

सुहाना को दी ये टिप

इस एपिसोड के प्रोमो वीडियो में गौरी ख़ान ने अपनी बेटी को डेटिंग टिप भी दी. उन्होंने शो के ज़रिये सुहाना को कहा- ‘कभी भी एक टाइम में दो से अधिक लड़कों को डेट मत करना.’

इस एपिसोड को आप इस गुरुवार रात को 12 बजे Disney+ Hotstar पर देख पाएंगे. मिस मत करना यहां बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े कई राज़ खुलने वाले हैं. 

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT