Koffee With Karan Season 7: फ़ेमस चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ का लेटेस्ट एपिसोड आ गया है दोस्तों. सीज़न 7 का ये 9वां एपिसोड था जिसमें टाइगर श्रॉफ़ और कृति सैनन मेहमान (Tiger Shroff and Kriti Sanon) बनकर आए थे. अगर आपने इसे नहीं देखा तो यहां क्लिक कर आप इसकी हाईलाइट्स पढ़ सकते हैं.

Koffee With Karan Season 7

Koffee With Karan Season 7 Tiger Shroff and Kriti Sanon

इन दोनों ही स्टार्स से ने फ़िल्म ‘हीरोपंती’ (Heropanti) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फ़िल्म के ज़रिये दोनों ही स्टार्स ने दर्शकों के दिल में अपनी एक ख़ास जगह बनाई थी. ‘हीरोपंती’ के लिए कृति सैनन को बेस्ट फ़ीमेल डेब्यू एक्ट्रेस का फ़िल्फ़ेयर अवॉर्ड मिला था. मूवी ही नहीं इनके चाहने वाले भी आपको देश के हर कोने में मिल जाएंगे.

KWK के इस लेटेस्ट एपिसोड में इन्होंने इस फ़िल्म से जुड़े कई खुलासे किए. वो क्या हैं चलिए मिलकर जानते हैं:

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: अगर बाग़ी स्टार टाइगर के फ़ैन हो तो उनसे जुड़े ये 8 Facts भी जान लो

1. पहली बार ऐसे मिले बबलू और डिंपी


पहली बार टाइगर यानी बबलू और कृति यानी डिंपी की मुलाकात इस फ़िल्म के ऑडिशन सेट पर हुई थी. ये इनका लुक टेस्ट था जिसके बाद इन दोनों को ही इस मूवी के लिए चुन लिया गया था.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: EP 8 में कियारा-शाहिद ने किया खू़ब धमाल, 10 Highlights में जानिए

2. कृति सैनन को नहीं हुआ था यक़ीन

Koffee With Karan Season 7

‘हीरोपंती’ के लिए ऑडिशन देने के बाद कास्टिंग एजेंसी ने कृति को बताया था कि वो साजिद सर के ऑफ़िस जा रहे हैं और 10 मिनट में आपको फ़िल्म साइन करनी है. इस बात पर कृति को पहले यक़ीन ही नहीं हुआ. उन्होंने कन्फ़र्म करने के लिए दोबारा उनसे ये पूछा भी था कि क्या सच में ऐसा हो रहा है.
3. पहले शेड्यूल की शूटिंग के बाद किया ये काम

Koffee With Karan Season 7 Tiger Shroff and Kriti Sanon

दोनों ही स्टार्स ने पहले शेड्यूल की शूटिंग ख़त्म करने के बाद ही एक-दूसरे के नंबर्स एक्सचेंज किए थे. उससे पहले तो ये एक-दूसरे से शूटिंग के लिए बस सेट पर ही मिलते थे.
4. इस सीन को करने से पहले टाइगर रहे थे कांप

Heropanti
abplive

मूवी में एक सीन है जिसमें कृति को Kiss करना था गालों पर टाइगर को. इस सीन को करने से पहले टाइगर काफ़ी नर्वस थे और वो कांप रहे थे. टाइगर काफ़ी शर्मीले थे.
5. इस कारण इन दोनों के अफ़ेयर की ख़बरें नहीं आई

Koffee With Karan Season 7 Tiger Shroff and Kriti Sanon

किसी भी फ़िल्म के दौरान लीड एक्टर्स के बीच अफ़ेयर की ख़बरें आती हैं, लेकिन कृति और टाइगर के साथ ऐसा नहीं हुआ. इसका कारण ये था कि ये दोनों बहुत ही शर्मीले थे और ना तो कृति सैनन और ना ही टाइगर श्रॉफ़ ने कभी एक दूसरे से फ़्लर्ट करने की कोशिश की.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT