एकता कपूर(Ekta Kapoor) का रियलिटी शो Lock Upp इन दिनों काफ़ी चर्चा में है. सेलेब्स को जेल के कैदियों की तरह रखने वाला ये शो लोगों को खास पसंद आ रहा है. इस शो को एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं. इसमें सेलेब्स अपने आप से जुड़े कई ख़ुलासे भी करते हैं. जैसा की इस शो की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी(Mandana Karimi) ने किया. उन्होंने बताया कि वो लॉकडाउन के दौरान एक फ़ेमस डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं.

mandana karimi lock up
Source: koimoi

ये वो दौर था जब मंदाना का उनके पति से झगड़ा चल रहा था और उनका तलाक़ नहीं हुआ था. इसलिए इस रिलेशनशिप को उन्होंने सीक्रेट रखा था और इस बीच वो प्रेग्नेंट भी हो गई थीं. मगर डायरेक्टर के धोखा देने के चलते उन्हें अबॉर्शन करवाना पड़ा था.



ईरानी एक्ट्रेस मंदाना करीमी(Mandana Karimi) का विवादों से बड़ा गहरा नाता रहा है. आइए जानते हैं लॉकअप कंटेस्टेंट मंदाना से जुड़ी कुछ फ़ेमस कॉन्ट्रवोर्सिज़ के बारे में…  

ये भी पढ़ें: लव स्टोरी से लेकर रेडियो पर बैन तक, ये हैं संगीतकार ओ. पी. नैयर साहब से जुड़े कुछ दिलचस्प क़िस्से 

1. रमज़ान में बिकनी वीडियो शेयर कर घिरी विवादों में

Bigg Boss कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने 2019 में में बिकनी वाला वीडियो शेयर किया था. रमज़ान के महीने इस वीडियो को शेयर करने के लिए लोगों ने उन्हें ख़ूब ट्रोल किया था. लोगों का कहना था कि रमज़ान के पाक महीने में उन्हें ऐसी तस्वीरें शेयर नहीं करनी चाहिए. इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं.

2. टॉपलेस फ़ोटो कॉन्ट्रोवर्सी 

मंदाना अपनी बिकनी फ़ोटोज ही नहीं बल्कि टॉपलेस फ़ोटो के कारण भी विवादों में आ चुकी हैं. वो अपने एक इंस्टा वीडियो में टॉप को ओपन करती दिख रही थीं, हालांकि उन्होंने अंडर गारमेंट्स पहने हुए थे, लेकिन इस वीडियो पर भी सोशल मीडिया पर काफ़ी बवाल हुआ था. 

mandana karimi relationship
Source: koimoi

3. धर्म-परिवर्तन वाली कॉन्ट्रोवर्सी 

मंदाना ने 2017 में अपने बॉयफ़्रेंड गौरव गुप्ता से शादी की थी. 7 महीने में ही दोनों का तलाक़ हो गया. तलाक़ से पहले मंदाना ने अपने पति और उनके घरवालों पर जबरन हिंदू धर्म अपनाने का दबाव बनाने का आरोप लगाया था. उन्होंने ये भी कहा था कि वो उनसे एक्टिंग और मॉडलिंग छोड़ने को कह रहे थे.

mandana karimi gaurav gupta
Source: newsdayexpress

Mandana Karimi

4. साजिद ख़ान और मंदाना करीमी 

मंदाना करीमी(Mandana Karimi) ने फ़िल्म मेकर साजिद ख़ान पर शोषण करने का आरोप लगाया था. मंदाना ने तब कहा था कि 2014 में साजिद ने फ़िल्म 'हमशकल्स' में रोल देने के लिए बुलाया. जब वो उनसे मिलने गई तो उन्होंने कपड़े उतारने की डिमांड की थी.

5. ससुरालवालों पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप 

2017 में शादी के बाद मंदाना ने अपने ससुरालवालों पर मारपीट का आरोप लगाया था. उन्होंने घरेलू हिंसा के तहत पुलिस में शिकायत भी की थी.

mandana karimi
Source: siasat

6. बिग बॉस में किश्वर मर्चेंट को मारी लात 

Bigg Boss सीज़न 9 में मंदाना ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. तब उन्होंने एक टास्क के दौरान दूसरी कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट को किक मारी थी. इसे लेकर शो में ख़ूब हंगामा हुआ था.

mandana karimi bigg boss
Source: indianexpress

7. सीक्रेट शादी 

बिग बॉस के दौरान मंदाना की एक शादी का सर्टिफ़िकेट वायरल हुआ था. इसमें 2011 की डेट थी. इसके मुताबिक, मंदाना करीमी ने 2011 में मॉडल ललित तेहलान से शादी कर ली थी. इसे लेकर भी काफ़ी बवाल हुआ था.

mandana and lalit tehlan marriage
Source: businessofcinema

8. क्या कूल हैं हम 3 

फ़िल्म 'क्या कूल हैं हम 3' में मंदाना करीमी ने लीड रोल निभाया था. मगर एकता कपूर की इस फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान वो ग़ायब रहीं. वजह थे फ़िल्म के डायरेक्टर उमेश घाडगे. उन पर मंदाना ने हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. मंदाना का कहना था कि वो उन्हें अपने कमरे में बुलाकर बिकनी ट्राई करने को कहते थे.

Kya Kool Hain Hum 3 Mandana controversy
Source: tellychakkar

कहीं ये इंडस्ट्री की नई कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन तो नहीं?