बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 2012 से फ़िल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. पहले वो बड़े-बड़े डायरेक्टर्स के लिए बतौर असिस्टेंट का काम करते थे बाद में फ़िल्मों में काम करने लगे. ‘मसान’ फ़िल्म से चला उनका एक्टिंग का सिलसिला आज तक जारी है और आज के समय में उनकी एक्टिंग के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है.

vicky kaushal
mouthshut

इन्होंने इस साल का बेस्ट एक्टर का फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड भी जीता है. इनके साथ ही विष्णुवर्धान (Vishnuvardhan) ने बेस्ट डायरेक्टर का फ़िल्मफ़ेयर का अवॉर्ड अपने नाम किया है. इन दोनों में एक और भी लिंक है. जो साल 2001 के एक फ़ैन मूमेंट से जुड़ा है. जिसकी यादें तस्वीरों के रूप में सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं.

ये भी पढ़ें: 75 लाख की कार और हाथ में 23 लाख की घड़ी, ऐसी रॉकिंग लाइफ़ है ‘उरी’ फ़ेम एक्टर विक्की कौशल की

vishnuvardhan director
wikimedia

इन्हें शेयर किया है विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल (Sham Kaushal) ने.उन्होंने फ़िल्म ‘अशोका’ (Asoka) के सेट की एक फ़ोटो इंस्टा पर शेयर की है. इसमें विक्की कौशल, उनके भाई सनी कौशल और विष्णु बॉलीवुड स्टार शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) के साथ फ़ोटो क्लिक करवाते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ये है Brahmastra में शाहरुख के ख़तरनाक स्टंट करने वाला शख़्स, गिनीज़ रिकॉर्ड में भी दर्ज है नाम

इसे लोगों के साथ शेयर करते हुए श्याम कौशल ने लिखा कि कौन जानता था कि 8वीं क्लास में पढ़ने वाला ये लड़का (विक्की) और विष्णुवर्धान एक दिन इंडस्ट्री में ख़ूब नाम कमाएंगे. एक एक्टिंग की फ़ील्ड में झंडे गाड़ रहा है, तो दूसरा डायरेक्शन की.

Vicky Kaushal

तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने इसे क़िस्मत और ईश्वर का आशीर्वाद बताया है. ये फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सभी अपने-अपने विक्की कौशल(उनके पसंदीदा किरदारों) को तलाश रहे हैं. आप भी देखिए:

विक्की कौशल के वर्क फ़्रंट की बात करें तो उनकी फ़िल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ रिलीज़ होने को तैयार है. इसके अलावा वो ‘सैम बहादुर’ में भी नज़र आएंगे.