बॉलीवुड के क्यूट और एडोरेबल कपल्स में से एक हैं अजय देवगन और काजोल. दोनों की फ़िल्मों और पर्सनल लाइफ़ के बारे में आपको बहुत कुछ पता होगा. चलिए आज आपको उनके आलीशान बंगले के बारे में बताते हैं.

देवगन फ़ैमिली मुंबई के जुहू इलाके में बने एक आलीशान बंगले में रहते हैं. इस बंगले का नाम शिवशक्ति है. अपने इस लग्ज़री हाउस की तस्वीरें दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, काजोल और अजय देवगन के इस बंगले में 4 बेडरूम हैं और बहुत बड़ा लिविंग रूम. काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बहुत ख़ुशकिमस्त हैं कि उनकी फ़ैमिली के हर मेंबर के पास अपना एक बेडरूम है.

ये भी पढें: मीडिया को अपने फ़र्राटेदार जवाब से चुप कराने वाली काजोल की ये आदत अजय को बिलकुल पसंद नहीं आती

बंगले में एक बहुत बड़ा जिम भी है जिसमें अजय देवगन वर्कआउट करते हैं. ये जिम एक्सरसाइज़ करने सभी उपकरणों से लैस है. 

ये भी पढें: क़िस्सा: जब 'बाज़ीगर' के एक गाने में शाहरुख़ ने किया था काजोल को पिंच, तब जाकर पूरा हुआ था सीन

इनके घर में एक ख़ूबसूरत सी सीढ़ी है जिस पर बैठकर अकसर काजोल पिक्स क्लिक करती रहती हैं. इन तस्वीरों को काजोल सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलतीं.

शिवशक्ति में एक बहुत बड़ा डाइनिंग टेबल, सिटिंग एरिया और झूमर है. ये घर मुंबई के पॉश इलाके जुहू में है. बंगले में एक बहुत बड़ी खिड़की है जिससे आने वाली सनलाइट इनके घर को रौशन करती है.

ये भी पढें: सुल्तान मिर्ज़ा कहो या सिंघम, ये 16 डायलॉग्स आपको अजय देवगन का डाई हार्ड फ़ैन बना देंगे

काजोल ने अपने घर को सिंपल और क्लासी रखने की पूरी कोशिश की है. उन्होंने इसमें कुछ स्टाइलिश डेकोरेशन पीस और फूलदान लगाए हैं.

काजोल और अजय देवगन का ये घर किसी ड्रीम हाउस से कम नहीं है, क्यों सही कहा न?