Ponniyin Selvan Cast Fees: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bacchan) और साउथ सुपरस्टार विक्रम (Vikram) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ (Ponniyin Selvan) का पार्ट 1 रिलीज़ हो गया है. ‘पोन्नियिन सेल्वन’ को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. बता दें, क़रीब 500 करोड़ रुपये की लागत से बनी ये पैन इंडिया मूवी कल्कि कृष्णामूर्ति की Ponnyine Selvan नॉवेल पर बेस्ड है, जो दक्षिण भारत के चोल राजवंश (Chola Dynasty) और उसके पराक्रमी सम्राट Arulmozhi Varman की ज़िंदगी के इर्द गिर्द घूमती है.

फ़िल्म एक पीरियड ड्रामा है, इसिलिए इसमें काफ़ी VFX का इस्तेमाल हुआ है. इस वजह से फ़िल्म का बजट इतना ज़्यादा है. साथ ही, मूवी की स्टार कास्ट ने भी काफ़ी फ़ीस चार्ज की है.

Ponniyin Selvan Cast Fees: ऐसे में आइए देखते हैं कि ‘पोन्नियिन सेल्वन’ की स्टार कास्ट ने कितनी फ़ीस चार्ज की है.

1. ऐश्वर्या राय बच्चन

economictimes

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन ने फ़िल्म में राजकुमारी नंदिनी की भूमिका निभाई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने फ़िल्म के लिए लगभग 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

2. विक्रम

साउथ सुपरस्टार विक्रम फ़िल्म अपरिचित से साउथ ही नहीं, बल्क़ि नॉर्थ इंडिया में भी काफ़ी मशहूर हो गए थे. हाल ही में उन्होंने कोबरा में काम किया था. ‘पोन्नियिन सेल्वन’ के लिए उन्होंने कथित तौर पर 12 करोड़ रुपये फ़ीस ली है. (Highest Paid Actor)

3. तृषा

pinkvilla

तृषा बॉलीवुड मूवीज़ में भी काम कर चुकी हैं. अक्षय कुमार के साथ वो फिल्म खट्टा मीठा में नज़र आई थीं. एक्ट्रेस तृषा ने 2 करोड़ फ़ीस ली है.

4. कार्थी

thenewsminute

साउथ स्टार कार्थी Vandhiya Thevan का रोल करने के लिए 5 करोड़ फ़ीस ली है. (Ponniyin Selvan Cast Fees)

5. जयम रवि

pinkvilla

पोन्नियिन सेल्वन के सबसे अहम क़िरदारों में से एक Arunmozhi Varman का रोल जयम रवि निभा रहे हैं. उन्हें 8 करोड़ दिए जाने की खबर है.

6. प्रकाश राज

smarttamiltrend

इस फ़िल्म में अभिनेता प्रकाश राज सुंदर चोल की भूमिका निभा रहे हैं. कथित तौर पर उन्होंने 1.5 करोड़ रुपये बतौर फ़ीस लिए हैं.

7. ऐश्वर्या लक्ष्मी

एक्ट्रेस ऐश्वर्या लक्ष्मी फ़िल्म में पुंगुझली की भूमिका निभा रही हैं. ख़बर है कि उन्होंने इसके लिए 1.5 करोड़ रुपये फ़ीस चार्ज की है.

ये भी पढ़ें: फ़िल्म Ponnyine Selvan देखने से पहले जानिए चोल और उनके महान साम्राज्य की कहानी