ताहिरा कश्यप ने उत्तराखंड मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के 'Ripped Jeans' पर विवादित बयान पर जवाब दिया है. ताहिरा ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर बिकिनी में फ़ोटो डालकर कैप्शन में लिखा 'कम से कम Ripped Jeans तो नहीं पहनी.' ग़ौरतलब है कि इस लुक में ताहिरा का Bald लुक है.  

अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी, ताहिरा कश्यप एक फ़िल्ममेकर और राइटर हैं. तस्वीर पर ही ताहिरा ने 'Bald, Badass and Bikini' लिखा.  
ताहिरा कश्यप के पोस्ट पर बहुत से लोगों ने प्यार बरसाया- 

ताहिरा कश्यप इंस्टाग्राम पर कई बेबाक पोस्ट कर चुकी हैं. कैंसर सर्वाइवर ताहिरा, कैंसर के साथ अपनी लड़ाई के बारे में भी बातें करती हैं. ताहिरा कश्यप ने स्कार (Scar) के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी और इंटरनेट सम्मान में झुक गया था. आमतौर पर सेलेब्स अपनी सुंदरता पर ज़्यादा तवज्जो देते हैं और ज़ख़्म छिपाते हैं लेकिन ताहिरा ने कैंसर के प्रति जागरूकता लाने के लिए अपने ज़ख़्म दुनिया को दिखाये. ताहिरा की पैंडमिक में करवा चौथ वाली मेहंदी की फ़ोटो ने सबको काफ़ी हंसाया. इस फ़ोटो में ताहिरा ने हाथ पर कोविड-19 वायरस जैसी मेहंदी लगाई थी.  

ये भी पढ़िए- सेलिब्रिटी की पत्नी के टैग की क़ीमत क्या होती है, ये ताहिरा कश्यप के शब्दों में समझ सकते हैं 

Tahira Kashyap Writer
Source: The Indian Express

ताहिरा कश्यप की पहली किताब थी, I Promise in 2011 और इसके बाद Souled Out आई थी. ताहिरा ने 2020 में The 12 Commandments Of Being A Woman किताब पब्लिश किया. वे, आयुष्मान खुराना की बायोग्राफ़ी (Biography), Cracking the Code: My Journey In Bollywood की को-ऑथर (Co-author) हैं.  

ये भी पढ़िए- ख़त के ज़रिए ताहिरा कश्यप ने अपनी आपबीती बताई, जो साबित करती है पितृसत्ता समाज के लिए एक दीमक है 

Tahir Kashyap Look
Source: Gulf News

उत्तराखंड के नवचयनित मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कुछ दिनों पहले Ripped Jeans पहनने वाली महिलाओं पर टिप्पणी करते हुए सवाल किया था कि ऐसी महिलाएं अपने बच्चों को क्या संस्कार देगी? मुख्यमंत्री के इस बेतुके बयान पर आम और ख़ास लोग खफ़ा हुए. ट्विटर पर #RippedJeansTwitter के साथ बहुत सारी महिलाओं ने तस्वीरें डाली और साथ ही तीरथ सिंह रावत की मानसिकता पर प्रश्न उठाए. कुछ महिला नेताओं ने भी रावत को सोच बदलने की सलाह दी.