‘चंदा मामा दूर के…’ भक्क! दूर के ना कद्दू. अबे स्कूटर में भराओ आधा लीटर पेट्रोल और छत से लो सीधा चांद की चुम्मी. ना…ना… ये सुनकर हमको गाली मत दो. अगर हलक में गालियां गरारा कर ही रही हैं तो फिर टीवी सीरियल ‘इश्क़ की दास्तान नागमणि’ (Ishq Ki Dastaan Naagmani) पर कुल्ला कर दीजिए. (Ishq Ki Dastaan Naagmani Funny Viral Video)

काहे कि ये लेथन इन्हीं ससुरों की फैलाई है. दरअसल, इस डेली सोप का एक ठोर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक मैडम स्कूटर से चांद पर लैंड होती दिख रही हैं. अमा हां, एकदम सच्ची-मुच्ची. (Daily soap actress reached the moon on scooter)

अब होता है ये है कि एक मैडम छत पर आती हैं, जहां पहले से ही एक स्कूटर मौजूद रहती है. अपन को लगा कि चांदनी रात है तो मैडम फ़ोटूशूट चाह रही होंगी. लेकिन नहीं, मैडम के दिमाग़ तो कुछ अलग ही ज़हरीला आइडिया घूम रहा था. स्कूटर के पास पहुंचते ही बोलीं, ‘हम आ रहे हैं देव.’

कसम ख़ुदा की, ये सुन कर आसमान में बैठे देवता घबरा गए. स्वर्ग लोक में तो एकदम हाहाकार मच गया कि ये कौन देवता है, जिसके चक्कर में बहन चांद पर स्कूटर दौड़ाने पहुंच रही. अब किसी के कुछ मामला समझ आता कि इससे पहले ही मैडम ने जय भोलेनाथ बोल कर स्कूटर चांद की ओर उड़ा दी. (Indian Daily Soap Funny Viral Video)

बताइए, शिव जी ने भी नहीं सोचा होगा कि ये डेली सोप वाले उनके नाम का इत्ता मिस यूज़ करेंगे. ख़ैर, मैडम अपनी ग्रैविटी, एटमॉस्फ़ियर, फ़िज़िक्स सबको लतियाते हुए चांद पर लैंड हो जाती हैं. तब ही जिस देव की तलाश थी, वो भी चौंक जाता है.

देव के साथ में छोटी देवी, यानी उसकी बेटी भी होती है. मासूम घबरा जाती है. ज़ाहिर है, ना तो बेचारी बच्ची ने कभी चांद पर स्कूटर लैंड होते देखी थी और ना ही Insta वासियों ने. बच्ची का रिएक्शन तो आपको वीडियो में दिख जाएगा, लोगों के रिएक्शन आपको इन कमंट्स में नज़र आ जाएंगे.

यहां देखें वीडियो- (Ishq Ki Dastaan Naagmani Funny Viral Video)

सच बता रहे, इस वीडियो को देखने के बाद चंदा मामा भी कंस मामा बनने को सोच रहा होगा.

ये भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो में कांवड़ियों का डांस वीडियो Viral, भोले बाबा के गानों पर जमकर नाचते दिखे यात्री