(Web Series Actors Fees)- OTT प्लेटफ़ॉर्म की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है. जबसे कोविड-19 शुरू हुआ तबसे लोगों का ऑनलाइन दुनिया के प्रति लगाव बढ़ गया है. मानने की बात ये भी है कि, तबसे फ़िल्ममेकर्स ने ज़बरदस्त फ़िल्मों का प्रदर्शन किया है, OTT प्लेटफ़ॉर्म पर. "मिर्ज़ापुर", "द फ़ैमिली मैन", और "पंचायत" जैसी वेब सीरीज़ ने मानो हमारे दिल में अलग जगह बना ली हो.


जबसे OTT प्लेटफ़ॉर्म की पॉपुलैरिटी बढ़ी है, तबसे सेलेब्स की फ़ीस ने भी मानो आसमान छू लिया हो. चलिए इसी क्रम में आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से OTT प्लेटफ़ॉर्म के स्टार्स वेब सीरीज़ के लिए कितने पैसे चार्ज करते हैं उसके बारे में बताते हैं.  

ये भी पढ़ें: 'तांडव' से लेकर 'द फ़ैमिली मैन 2' तक, साल 2021 में OTT के ये 5 शो रहे काफ़ी कॉन्ट्रोवर्शियल

चलिए देखते हैं वेब सीरीज़ एक्टर्स की फ़ीस लिस्ट (Web Series Actors Fees)-

- जितेन्द्र कुमार (Jitendra Kumar)

jitendra kumar
Source: news18

'पंचायत सीज़न 2' रिलीज़ हो चुका है. साथ ही साथ इस वेब सीरीज़ हर एक क़िरदार ने ख़ूब बेहतरीन काम किया है. इतना ही नहीं शो के पहले सीज़न हिट होने के बाद जितेन्द्र ने अपनी फ़ीस भी बढ़ा ली है. मेकर्स से जितेंद्र ने हर एक एपिसोड के लिए 4 लाख रूपये चार्ज किये हैं. लेकिन, इतनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए इतनी फ़ीस तो बनती है. इस वीकेंड आप भी इस मज़ेदार सीरीज़ का लुत्फ़ उठाइये! 

- मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)

manojbajpayee
Source: dnaindia

"द फ़ैमिली मैन" वेब सीरीज़ अगर आपने अभी तक नहीं देखी, तो एक बार देखना बनता है. क्योंकि यह सीरीज़ एक्शन, कॉमेडी और थ्रिलर से परिपूर्ण है. इतना ही नहीं इस सीरीज़ में मनोज बाजपेयी, प्रियमणि, शारिब हाश्मी जैसे अन्य कलाकरों ने बहुत अहम भूमिका निभाई है. बता दें कि, मनोज ने इस सीरीज़ के हर एक एपिसोड के लिए मेकर्स से 25 लाख रुपये चार्ज किये थे. (Web Series Actors Fees)

- प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) 

pratikgandhi
Source: huffpost

स्कैम की दुनिया का सच देखना है, तो प्रतिक की वेब सीरीज़ "Scam 1992" ज़रूर देखें. इस पूरी वेब सीरीज़ में प्रतीक का अलग रूप देखने को मिला, जिसे दर्शकों ने ख़ूब सराहा था. बता दें कि, प्रतीक ने "Scam 1992" सीरीज़ के हर एक एपिसोड के लिए मेकर्स से 5 लाख रुपये चार्ज किये थे.

ये भी पढ़ें: Best Actors From OTT 2021: वो 8 एक्टर्स जिन्होंने इस साल अपनी एक्टिंग से फ़ैंस का दिल जीता

- पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)

pankajtripathi
Source: dnaindia

पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग का कोई जवाब नहीं है. चाहे वो फ़िल्म हो या वेब सीरीज़ वो हर एक क़िरदार को बख़ूबी निभाते हैं. हाल ही में उनकी फ़िल्म "शेरदिल" भी रिलीज़ होने वाली है. बता दें कि, "मिर्ज़ापुर" वेब सीरीज़ के लिए मेकर्स से पंकज ने 12 करोड़ रुपये चार्ज किये थे और "सेक्रेड गेम्स 2" के लिए 12 करोड़ रुपये चार्ज किये थे.(Web Series Actors Fees)  

- राधिका आप्टे (Radhika Apte) 

radhikaapte
Source: mumbaimirror

राधिका वेब सीरीज़ "सेक्रेड गेम्स" में बहुत ही अहम क़िरदार निभाया था. बता दें कि, उन्होंने "सेक्रेड गेम्स सीज़न 1" के लिए मेकर्स से 4 करोड़ रुपये चार्ज किये थे.  

- नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

nawazuddin
Source: koimoi

एक्टिंग मानो नवाज़ुद्दीन की नसों में दौड़ती हो. नवाज़ुद्दीन हर एक क़िरदार को बख़ूबी निभाते हैं और दर्शकों के पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने "सेक्रेड गेम्स 2" में ज़बरदस्त एक्टिंग की थी. साथ ही साथ उन्होंने इस वेब सीरीज़ को करने के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किये थे.(Web Series Actors Fees)  

- सैफ़ अली खान (Saif Ali Khan) 

saifalikhan
Source: hindustantimes

सैफ़ ने वेब सीरीज़ "सेक्रेड गेम्स" में पुलिसकर्मी का क़िरदार निभाया था. जिसके लिए उन्होंने मेकर्स से 15 करोड़ रुपये चार्ज किया था. (Web Series Actors Fees)