पूरी दुनिया में इस समय कोरोना का संकट मंडराया हुआ है. इसके चलते कई लोगों को क्वारंटींन भी किया जा रहा है, जहां वो परिवार से दूर रहने को मजबूर हैं. ऐसा ही एक क्वारंटीन सेंटर है बिहार में. जहां कई प्रवासी मज़दूरों को क्वारंटीन किया गया है. इन मज़दूरों का मनोरंजन करने के लिए एक शख़्स ने जमकर 'एक चतुर नार' गाने पर डांस किया. 

5 मिनट 59 सेकेंड के वीडियो में एक शख़्स को धोती और बनियान पहने हुए डांस करते देख सकते हैं. शख़्स के चेहरे के हाव-भाव भी कमाल के हैं. इस वीडियो को अब तक 3.5 मिलियन से भी ज़्यादा बार देखा जा चुका है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ये वीडियो बिहार के कटिहार ज़िले के सुजापुर में स्थित सर्व लक्ष्मण हाई स्कूल का है. इस स्कूल को प्रवासियों के लिए क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है.

dhoti clad man dances on ek chatur naar song
Source: thehindu

वीडियो में डांस कर रहे शख़्स का नाम रिंकू सिंह है, जो कि इस क्वारंटीन सेंटर में खाना बनाने का काम करते हैं. इसके अलावा रिंकू एक लोक कलाकार और थिएटर आर्टिस्ट हैं.

इस वीडियो के अलावा रिंकू का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें वो सलमान ख़ान के गाने ‘तेरी चुनरिया दिल ले गई’ पर डांस कर रहे हैं. रिंकू के दोनों वीडियो को ही लोग ख़ूब सराह रहे हैं और प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

dhoti clad man dances on ek chatur naar song

Life के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए ScoopWhoop हिंदी पर क्लिक करें.