फ़िल्म डीडीएलजे जब भी देखती हूं मेरा भी मन करता है कि अपनी दोस्तों के साथ एक ट्रिप पर निकल जाऊं, जहां मुझे राज मिल जाए. मैं भी सिमरन की तरह नज़ाकत दिखाऊं, अपनी बातें राज से मनवाऊं. ये मेरे साथ तो नहीं हुआ लेकिन मेरे दोस्त के साथ हो गया. 

indianexpress

कुछ दिन पहले वो मनाली की ट्रिप पर गई थी कुछ फ़्रेंड्स के साथ. उस ग्रुप में सब लड़कियां थीं. मेरी फ़्रेंड का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है तो उसकी दोस्तों ने कहा कि यहां तक आई और कोई लड़का नहीं मिला तो बेकार है. तभी उसने उनकी बात को सीरियस लेते हुए वहां आए लड़कों को नोटिस करना शुरू किया.

holidayiq

उसके साथ वाले कैंप में दो-तीन फ़्रेंड्स थे. मेरी दोस्त और उनमें अनबन हो गई किसी बात पर तो मेरी दोस्त ने उसे फट्टू बोल दिया. वो सुनकर चला गया फिर कुछ देर बाद वापस आकर बोला तुमने मुझे फट्टू क्यों बोला? इसी तरह दोनों में बात-चीत शुरू हुई.

फिर रात में सबने Truth & Dare खेला. उसमें मेरे दोस्त को Dare मिला और वो था उस लड़के को Kiss करना. उसने Dare को पूरा करते हुए Kiss कर लिया. मेरी दोस्त दिल्ली में रहती है और वो लड़का गुड़गांव में. फ़िलहाल दोनों की बातचीत होती है. ट्रिप पर गई तो ब्रेकअप करके थी, लेकिन पार्टनर के साथ वापस आई है. 

timesofindia

सच है. भगवान ने आपके लिए कब-क्या सोचा है? ये किसी को नहीं पता है. प्यार वो एहसास है जो हवा के झोंके की तरह कभी भी छूकर निकल सकता है. मेरी दोस्त को तो राज मिल गया. 

अगर मेरी तरह ही आप भी राज और सिमरन की लव स्टोरी की फ़ैन हैं तो कमेंट बॉक्स में बताइएगा ज़रूर.

Life से जुड़े आर्टिकल ScoopwhoopHindi पर पढ़ें.