कितना अजीब होता होगा वो लम्हा, जब टशन दिखाने के चक्कर में अपनी ही बैंड बज जाए. वैसे मेरे साथ तो कभी ऐसा नहीं हुआ है. हां, मगर मेरी एक दोस्त के साथ ज़रूर हुआ है. वो पहली बार अपने बॉयफ़्रेंड के साथ कसौल ट्रिप पर गई थी, उनके साथ तीन और कपल्स थे. अब जब बॉयफ़्रेंड साथ हो और पहली बार कहीं गए हो, तो हर लड़की चाहती है कि वो सबसे बेहतर दिखे. मगर मेरी फ़्रेंड ने ऐसा नहीं चाहा, उसने ये सोचा कि वो पहाड़ों पर हील्स पहनकर जाएगी क्योंकि उसके बॉयफ़्रेंड की हाइट 6 फिट है और उसकी 5.

kasol Trip
Source: eventshigh

अब उसके आगे हाइट छोटी न लगे इसलिए उसने किसी की नहीं सुनी और पहाड़ों पर हील्स पहनकर जाने का फ़ैसला ले लिया. सब लोग घूमने के लिए निकल गए. निकलते-निकलते भी सबने उससे बोला कि ये हील्स उतार दो इनकी जगह शूज़ पहन लो, लेकिन वो कहां सुनने वाली थी किसी की और उन्हीं हील्स में चली गई.

kasol Trip
Source: webmd

जब वो लोग मैगी पॉइंट पर पहुंचे तो उनके अंदर की सेल्फ़ी क्वीन ने हिलोरे मारना शुरू कर दिया और अपने बाकी दोस्तों से बोली कि मेरी फ़ोटो खींच दो. फ़ोटो खिंचवाने के चक्कर में वो इतनी ज़्यादा पीछे होती चली गई कि थोड़ी ऊंचाई से नीचे धड़ाम से जाकर गिरी. उसके गिरते ही बाकी लोग हंसने लगे, कोई भी उसे उठाने की ज़हमत नहीं कर रहा था. सब हंस रहे और बोल रहे थे कि मना किया था मान जाती तो ये नहीं होता.

kasol Trip
Source: justformoviefreaks

हालांकि, हंसी तो सबको बहुत आ रही थी, लेकिन उसने बताया कि उसे बहुत तेज़ लग गई थी. उस वक़्त उसे बहुत ज़्यादा दर्द होने के साथ-साथ शर्म भी आ रही थी क्योंकि पहली बार बॉयफ़्रेंड के साथ गई और गिर गई. इस बात को लेकर आज भी उसे चिढ़ाया जाता है.

kasol Trip
Source: phillyvoice

सब एक ही बात कहते हैं कि उस दिन मान लिया होता, जया बच्चन ही बनी रहती तो अच्छा था, अमिताभ बच्चन बनने के चक्कर में मुंह और कमर सब तुड़वा ली थी तुमने. ख़ैर, मेरी ये दोस्त आज भी ऐसी ही है! मेरी दोस्त तो सुनती नहीं है, लेकिन आप उसकी जैसी हरकत मत करना पहाड़ों पर हील्स जगह फ़्लैट चप्पल या जूते पहनकर जाना. इसके अलावा कपड़े भी ज़्यादा ढीले-ढीले पहनने से बचना.

kasol Trip
Source: today

आपकी भी ऐसी कोई दोस्त हो जो बात नहीं मानती हो तो उसकी कहानी हमसे कमेंट बॉक्स से शेयर कर सकते हैं. साथ ही ये भी बताइएगा कि आपको मेरी इस दोस्त के साथ हमदर्दी है या आपको भी हंसी आ रही है.

Life से जुड़े आर्टिकल ScoopwhoopHindi पर पढ़ें.