कोरोना वायरस के दुष्परिणामों को कम करने और उससे बचाने के लिए कई कम्पनियों में वर्क फ़्रॉम होम दे दिया गया है. ताकि कम से कम लोग घर से बाहर रहें और भीड़ कम हो. इसी की ओर कदम बढ़ाते हुए अमूल ने एक पोस्ट शेयर किया, और लोगों से ज़्यादा से ज़्यादा घरों में रहने का आग्रह किया.

इस पोस्ट में अमूल की आइकॉनिक गर्ल को वर्क फ़्रॉम होम करते दिखाया गया है और कैप्शन लिखा,

डेयरी के लोग आप सभी से घरों में रहने का आग्रह करती है ताकि कोरोना वायरस को कंट्रोल किया जा सके. इसमें अमूल गर्ल एक लैपटॉप के साथ सोफे़ पर बैठी है और अपने सैंडविच को इंजॉय कर रही है. तस्वीर में कैप्शन में लिखा है, ब्रेकफ़ास्ट, लंच, डिनर के लिए घर है? तो हम हैं?

इस पोस्ट को 24 घंटे पहले शेयर किया गया था, अब तक इसे 57,742 से अधिक लाइक्स मिले चुके हैं. अमूल ने इसे ट्विटर पर भी शेयर किया और पोस्ट को 670 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

लोगों ने अमूल के इस कदम की सराहना की है. एक इंस्टाग्राम यूज़र ने लिखा, 'अमूल हमेशा अप टू डेट और प्रासंगिक रहता है!' तो दूसरे ने लिखा, 'कमाल है'.

amul iconic girl

ट्विटर पर भी लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

कुछ दिनों पहले, अमूल ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हाथ धोने के महत्व पर प्रकाश डालते हुए एक पोस्ट शेयर की थी. उन्होंने अमूल गर्ल की हाथ धोते हुए एक फ़ोटो शेयर की थी और कैप्शन लिखा था, 'कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ सावधानियां!'

News से जुड़े आर्टिकल ScoopwhopHindi पर पढ़ें.