इंडियन आर्मी (Indian Army) हमारी सरहदों की रक्षा ही नहीं करती बल्कि वहां कुछ कैफ़े भी चलाती है, ताकि यहां आने वाले नागरिकों को ख़ास एहसास हो सके. ऐसे ही एक कैफ़े का वीडियो बिज़नेस टायकून आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: 'नागिन' वीडियो से ज़्यादा हंसोड़ हैं राखी सावंत के ये 10 वीडियोज़, देखो और हंस लो 

Log Hut Cafe
Source: twitter

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने जिस कैफ़े का वीडियो शेयर किया है वो कश्मीर की गुरेज़ घाटी में है. Log Hut Cafe इसका नाम है. इस वीडियो में एक महिला इस कैफ़े से लोगों को अवगत करवाती दिखाई दे रही है. वो पहले इस कैफ़े के माहौल और मेन्यू कार्ड को भी दिखाती है. दिखने में ये बहुत ही शानदार लग रहा है. (Indian Army Cafe )

ये भी पढ़ें: वीडियो: ग़लती से समुद्र में फ़ोन गिर गया, तो एक व्हेल उसे वापस करने आ गई 

log hut cafe gurez
Source: twitter

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इसे शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा- ‘जहां तक मेरा सवाल है, ये कैफे़ 5 स्टार नहीं है, न ही 7 स्टार, बल्कि 10 स्टार डेस्टिनेशन है.’ 

अब इस वीडियो पर मिल रही लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देख लीजिए: 

Indian Army Cafe

इस वीडियो को शेयर करने के लिए कैफ़े ने भी आनंद महिंद्रा को धन्यवाद कहा है. उन्होने एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- ‘धन्यवाद हमारे प्रयासों की सराहना करने के लिए’. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन आर्मी (Indian Army) उरी और अरुणाचल प्रदेश की तवांग घाटी में भी ऐसा ही कैफ़े चलाती है.