Zomato डिलीवरी बॉय कामराज पर मारपीट का आरोप लगाने वाली महिला हितेषा चन्द्रानी पर एफ़आईआर दर्ज की गई है. कामराज की शिकायत के आधार पर IPC की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल, बेंगलुरु की रहने वाली हितेषा चंद्रानी ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उनकी नांक से ख़ून निकलता दिखाई दे रहा था. उन्होंने आरोप लगाया था कि Food Delivery App Zomato देर से खाना आने पर जब उन्होंने ऑर्डर कैंसल कर दिया तो डिलिवरी बॉय गुस्से में आकर उसके चेहरे पर मुक्का मारकर फ़रार हो गया. 

हितेषा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने डिलीवरी बॉय कामराज को गिरफ़्तार कर लिया. Zomato ने भी डिलीवरी बॉय को सस्पेंड कर दिया. 

हालांकि, कामराज से पूछताछ में इस केस में एक नया एंगल सामने आया. आरोपी कामराज ने बताया कि हितैषा ने ऑर्डर रखने के बाद पेमेंट करने से इंकार कर दिया. इस बात को लेकर विवाद हुआ, जिस पर हितैषा ने उसे गालियां दी और मारपीट शुरू कर दी. साथ ही, हितैषा की नांक पर चोट मुक्के से नहीं बल्कि उनकी ख़ुद की अंगूठी से लगी थी. आप पूरी स्टोरी यहां पढ़ सकते हैं.

Source: tribuneindia

ANI से बात करते हुए कामराज ने बताया, ‘मैं इसे और कॉम्पलीकेटड नहीं बनाना चाहता. मैं कानूनी तौर पर लडूंगा. मेरे पिता का 15 साल पहले देहांत हो गया था. घर पर एक बीमार मां है और मैं अकेला अपने परिवार को पालता हूं. मैं Zomato में पिछले 26 महीनों से 4.7 रेटिंग के साथ काम कर रहा हूं. इस मामले के पूरा होने तक कंपनी ने मेरी आईडी ब्लॉक कर दी है और मामला सुलझने के बाद उसे वापस शुरू करने का आश्वासन दिया है.’

फ़िलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. कामराज के बाद अब हितैषा पर भी केस दर्ज हो चुका है. देखना होगा कि पुलिस की जांच में आगे क्या निकल कर आता है.