कोरोना वायरस से बचने के लिए हर तरफ़ कोई न कोई उपाय किए जा रहे हैं. इस मामले में अब चेन्नई भी जुड़ गया है. दरअसल, चेन्नई में पुलिस कोरोना हेलमेट पहनकर लोगों को इस महामारी से जागरूक कर रही है.

इस हेलमेट को एक स्थानीय कलाकार Gowtham ने लॉकडाउन के दौरान एक पुलिस अधिकारी के साथ मिलकर बनाया है. इस हेलमेट को पहनकर पुलिसकर्मी सड़कों पर 24 घंटे सेवा दे रहे हैं.

आर्टिस्ट ने ANI को बताया,

COVID-19 पूरे देश में एक गंभीर समस्या बन चुका है और लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, जबकि हमारे पुलिसकर्मी सड़कों पर 24 घंटे सेवाएं दे रहे हैं. इसलिए मैंने अपने विचार को पुलिसकर्मियों से साझा किया और टूटे हुए हेलमेट और क़ागज़ात से इसे बनाया. साथ ही हमने कुछ स्लोगन भी तैयार किए हैं, जिनके ज़रिए पुलिस लोगों को जागरुक कर रही है.
chennai cop spreading coronavirus awareness with corona helmet

पुलिस इंस्पेक्टर राजेश बाबू ने ANI को बताया,

हेलमेट पहनकर सड़क पर यात्रियों से बात करना और उन्हें जागरुक करना रंग ला रहा है. लोगों में सकारात्मक प्रभाव पड़ा है. हेलमेट पहनकर पुलिस लोगों से सड़कों पर न निकलने के लिए आग्रह कर रही है.

chennai cop spreading coronavirus awareness with corona helmet

आपको बता दें, कि कोरोना के बढ़ते ख़तरे को देखते हुए देश को लॉकडाउन किया गया है. इस दौरान सभी पुलिसकर्मी सड़कों पर 24 घंटे सेवा दे रहे हैं.

News से जुड़े आर्टिकल ScoopWhoop हिंदी पर पढ़ें.