ये ख़बर पढ़ने के बाद आपका दिन बन जाएगा. दरअसल, ये अच्छी न्यूज़ आपकी ड्रीम जॉब के बारे में है. वो जॉब जिसमें आप दिन-रात ख़र्राटे मार कर सोने के सपने देखते हैं. अब आपका ये सपना सच हो सकता है. 

Sleeping
Source: bustle

रिपोर्ट के अनुसार, Wakefit.co नामक कंपनी आपके लिये ‘Sleep Internship’ प्रोग्राम लेकर आई है. इस इंटर्नशिप के तहत आपको हर दिन 9 घंटे तक सोना है. अगर 100 दिन लगातार आप ये काम करने में कामयाब रहे, तो इसके लिये 1 लाख रुपये भी मिलेंगे. हांलाकि, ये काम उतना भी आसान नहीं है, जितना आप समझ रहे हैं. 

Sleeping
Source: fox4kc

ये काम पाने के लिये कंपनी को इस बात का यकीन दिलाना होगा कि आपको नींद कितनी प्यारी है और क्यों? इंटर्नशिप प्रोग्राम के दौरान कंपनी उम्मीदवार के नींद पैर्टन की गिनरानी भी करेगी. मतलब ये देखा जायेगा कि आप गद्दे पर किस स्टाइल में सोते हैं. इसके अलावा कंपनी की तरफ़ से काउंसलिंग और स्लीप ट्रैकर भी दिये जायेंगे. 

Sleeping
Source: healthline

इस बारे में Wakefit.co के डायरेक्टर और को-फ़ाउंडर Chaitanya Ramalingegowda का कहना है कि वो देश के बेस्ट Sleepers की तलाश में हैं, जो सोने के लिये किसी भी हद तक जा सकते हैं. इस इंटर्नशिप के अलावा कंपनी 'Right To Work Naps' अभियान भी चला रही है. 

बोरिंग जॉब से आज़ादी का समय आ गया है. 

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.