ज़िंदगी में शायद ही कभी ऐसा हुआ हो कि सड़क पर गिरे पैसे दोबारा मिले हों, पर कोरोना काल में ये भी संभव हो गया. ताज़ा मामला बिहार के सहरसा ज़िले के कोपा गांव से सामने आया है. जहां कोरोना वायरस के डर की वजह से एक ऑटो ड्राइवर के 20,500 रुपये वापस मिल गये. 

Driver
Source: IndiaTimes

 रिपोर्ट के मुताबिक, ऑटो ड्राइवर का नाम गजेंद्र शाह है. बीते शनिवार गजेंद्र टिन की चादर ख़रीदने के लिए 25 हज़ार रुपये लेकर निकला था. वहीं महुआ बाज़ार पहुंचते हुए उसे पता चला कि उसकी जेब में पैसे नहीं हैं. दरअसल, गजेंद्र ने तंबाकू निकालने के लिये जेब में हाथ डाला था, तभी उसके पैसे कहीं गिर गये थे. हांलाकि, उसे याद नहीं आ रहा था कि पैसे कहां गिरे हैं. 

Auto Driver
Source: thehansindia

वहीं जब वो घर पहुंचा, तो पड़ोसियों ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ख़ूब शेयर की जा रही है. तस्वीर को लेकर लोगों का कहना है कि उदाकिशंगंज पुलिस को कोरोना वायरस लगे कुछ रुपये मिले हैं. डर की वजह से किसी ने पैसों को हाथ नहीं लगाया और फ़ौरन पुलिस को सूचित किया. पड़ोसियों की बात सुनने के बाद गजेंद्र नक़दी का दावा करने तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंचा. गवाहों की मौजदूगी में पुलिस ने लिखा-पढ़ी करने के बाद गजेंद्र के पैसे उसे लौटा दिए. 

चलो अंत भला तो सब भला. 

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.