Maharashtra ATM Glitch: आज के दौर में कौन ऐसा व्यक्ति है, जो ज़्यादा से ज़्यादा रुपये पाने की चाहत नहीं रखता है. ये हर इंसान की ख्वाहिश नहीं, बल्कि ज़रूरत बन चुकी है. लोग हर दिन पैसा कमाने के लिए खून-पसीना एक करते हैं. लेकिन जब आपको ज़रूरत से पांच गुना ज़्यादा पैसा मिल जाए, तो सेलिब्रेशन तो बनता है न यार. अब आप सोच रहे होंगे कि हम बस मज़े ले रहे हैं. हक़ीकत में तो ऐसा दूर-दूर तक नहीं होता है. लेकिन ऐसा नहीं है जनाब. यहां ये बिल्कुल रियल में हुआ है. 

indian rupee
Source: news.abplive

ये भी पढ़ें: VIDEO: कश्मीर का वो ख़ास कैफ़े जिसे इंडियन ARMY चलाती है, आनंद महिंद्रा ने बताया 10 स्टार

Maharashtra ATM Glitch 

हुआ यूं कि महाराष्ट्र के नागपुर जिले के एक एटीएम से एक व्यक्ति 500 रुपये निकालने गया. लेकिन मशीन ने उसके लिए 500 रुपये के एक नहीं बल्कि 5-5 नोट निकाल दिए. उस व्यक्ति को इस चीज़ पर विश्वास नहीं हुआ. उस व्यक्ति को लगा कि मशीन में कुछ गड़बड़ी है और उसने फिर वहीं प्रोसेस रिपीट की, जिसके बाद फिर से उसे 500 के बदले 2500 रुपये के नोट मिल गए. जब लोगों को अपने रुपये पांच गुना बढ़ाने के आसान स्कीम के बारे में पता चला, तो देखते ही देखते एटीएम के बाहर लोगों की लाइनें लग गईं. 

ये सिलसिला तब तक जारी रहा, जब तक एक ईमानदार व्यक्ति ने इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को नहीं दी. इस बात की भनक लगते ही पुलिस झट से एटीएम की ओर भागी और उसे बंद किया. इसके बाद विशेष बैंक को इस गड़बड़ी की सूचना दी गई. एक कमिश्नर ने बताया कि किसी टेक्नीकल समस्या की वजह से एटीएम से अतिरिक्त नकदी निकल रही थी. (Maharashtra ATM Glitch)

nagpur atm
Source: indiatimes

ये भी पढ़ें: IT की नौकरी छोड़ Donkey Milk बेच रहा है मंगलौर का ये शख़्स, लाखों का मिल चुका है ऑर्डर

एटीएम की इस समस्या का तो समाधान हो गया, लेकिन ट्विटर पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के ट्वीट की लाइनें लग गईं और पूरी ट्विटर ब्रिगेड इस पर जमकर मज़े लेने लगी. आइए आपको भी दिखाते हैं लोगों की फ़नी प्रतिक्रियाएं. 

यार! ऐसा मेरे साथ क्यूं नहीं होता?