पूरी दुनिया में आए कोरोना वायरस के संकट ने सबको परेशान कर रखा है. लोग घरों में रहने को मजबूर हैं, काम-धंधा ठप्प है. किसी तरह की कोई सुविधा मिल नहीं रही है. ये सब कम है जो लोग नए-नए कारनामे कर रहे हैं. 10 मई को ओडीशा के ब्रह्मपुर स्थित एमकेसीजी अस्पताल में एक युवक ने डॉक्टर का कान काट लिया.

man bites ear of doctor in mkgc hospital at odisha
Source: odishanewsinsight

दरअसल, रविवार की सुबह तारिणी प्रसाद महापात्रा नाम के युवक ने अपनी पत्नी को एमकेसीजी अस्पताल के मैटरनिटी वॉर्ड में एडमिट किया था. युवक और उसके रिश्तेदार लेबर रूम के बाहर ही बैठे थे, तभी युवक ने लेबर रूम के अंदर जाने की ज़िद की. जब गायनोकोलॉजी और प्रसूति विभाग (Obstetrics and Gynaecology Department) के पोस्टग्रेजुएट छात्र ने युवक को अंदर जाने से मना किया, तो उसने मारपीट करनी शुरू कर दी. कई डॉक्टर्स की शर्ट फाड़ डाली तो एक का कान काट लिया. घायल डॉक्टर का नाम शक़ील ख़ान है.

man bites ear of doctor in mkgc hospital at odisha
Source: thehindu

डॉक्टर्स ने अपना गुस्सा जताते हुए युवक के नाम पुलिस में एक शिकायत फ़ौरन दर्ज की. मौके पर पहुंचे पुलिस ने युवक को आईपीसी की कई धारा के तहत गिरफ़्तार कर उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी है.

एक मेडिकल स्टूडेंट ने पुलिस से मांग की है कि यहां पर अक्सर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं. इसलिए हमारी सुरक्षा के लिए अस्पताल में ज़्यादा से ज़्यादा सुरक्षाकर्मी तैनात किए जाएं.

News पढ़ने के लिए ScoopWhoop हिंदी पर क्लिक करें.