लॉकडाउन है, कई लोग अपने घर से दूर अनजान जगहों पर फंसे हैं. इसी बीच ग़ाज़ियाबाद के साहिबाबाद से मज़ेदार मामला सामने आया है. यहां पर रहने वाला एक युवक राशन लेने गया था और बीवी को लेकर घर लौटा.

mother sends his to buy groceries he returns with wife

दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो, युवक ने लॉकडाउन से पहले घरवालों से छुपकर एक महिला से शादी की थी. किसी को पता न चले इसलिए उसने अपनी पत्नी को एक किराए के मकान में रख दिया. इसके बाद ही लॉकडाउन लग गया अब उसकी पत्नी किराए के मकान में रहने से परेशान हो गई थी. इसलिए बुधवार को युवक राशन के बहाने घर से निकला और पत्नी को साथ ले आया. तब युवक ने ये बात घरवालों को बताई. बेटे और बहू को साथ देखकर गुस्से में भड़की मां ने दोनों को घर के अंदर नहीं आने दिया तो बेटे और बहू थाने चले गए.

इनके पहुंचने के कुछ देर बाद ही मां भी थाने पहुंची, मां ने पुलिस को बताया,

मैं अपने बेटे को राशन लाने भेजा था. मगर जब वो वापस आया तो उसके साथ उसकी पत्नी भी थी. मैं इस शादी को नहीं स्वीकार करती हूं.
mother sends his to buy groceries he returns with wife

शादी के बारे में बताते हुए गुड्डू ने कहा,

मैंने 2 महीने पहले सविता से हरिद्वार के आर्य समाज मंदिर में शादी की थी. हमारी शादी के कोई गवाह नहीं थे इसलिए मेरे पास सर्टिफ़िकेट नहीं है. मैंने सोचा था कि मैं दोबारा हरिद्वार जाऊंगा और सर्टिफ़िकेट बनावऊंगा, लेकिन लॉकडाउन की वजह से नहीं जा पाया.
mother sends his to buy groceries he returns with wife

आगे बताया,

हरिद्वार से आने के बाद सविता दिल्ली के एक किराए के घर में रह रही थी. जब उसने मुझसे कहा कि उसे किराए के घर में अब नहीं रहना तो मैंने उसे अपनी मां के घर लाने का फ़ैसला किया. 

दोनों पक्षों की बात सुनकर पुलिस ने मामले को शांत कराने के लिए दिल्ली में सविता के मकान मालिक से पूछा कि क्या वो दोनों को अपने घर में लॉकडाउन खुलने तक किराएदार के तौर पर रहने देंगे? और दोनों को वहीं भेज दिया.

News पढ़ने के लिए ScoopWhoop हिंदी पर क्लिक करें.