मुंबई में COVID-19 के के बढ़ते प्रकोप के कारण यहां संक्रमितों की संख्या 1 लाख 28 हज़ार पार हो चुकी है. ऐसे में इस लड़ाई में कई मुंबईकर अपनी क्षमता के अनुसार योगदान दे रहे हैं. अब मुंबई एक बिल्डर ने अपनी नवनिर्मित 19 मंज़िला बिल्डिंग COVID-19 मरीज़ों के लिए बृहनमुंबई नगर पालिका (BMC) को सौंप दी, ताकि मरीज़ों को कोई असुविधा न हो.  

मलाड के एसवी रोड में स्थित इस बिल्डिंग को महाराष्ट्र सरकार से ऑक्यूपेशन सर्टिफ़िकेट लेकर COVID-19 अस्पताल में तब्दील किया गया है..इसमें 130 फ़्लैट्स हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक़, बिल्डिंग में 300 कोरोना मरीज़ों को शिफ़्ट किया जा चुका है.

mumbai's builder donate his 19 storey building for covid 19 hospital.

बिल्डिंग के मालिक शिजी शरन डेवलपर्स के मेहुल सिंघवी ने कहा, 

'मैंने किराएदारों से बातचीत करने के बाद ही ये फ़ैसला लिया है. अब इस बिल्डिंग का इस्तेमाल कोरोना मरीज़ों के लिए क्वारंटीन सेंटर के तौर पर किया जा रहा है.' 
mumbai's builder donate his 19 storey building for covid 19 hospital.

तो वहीं उत्तरी मुंबई के विधायक ने बताया,

मलाड में बढ़ती कोरोना मरीज़ों की संख्या को देखते हुए सिंघवी ने ये फ़ैसला लिया है. हमें ख़ुशी है कि वो इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करने के लिए आगे आए. हम उम्मीद करते हैं कि सिंघवी की तरह और भी लोग मदद के लिए आगे आएंगे, जिससे हम ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को बचाने में समर्थ हो पाएंगे.

News पढ़ने के लिए ScoopWhoop हिंदी पर क्लिक करें.