सोशल मीडिया किसी को रातों-रात स्टार बना देती है, तो किसी को बिछड़े परिवार से मिला देती है. रिपोर्ट के अनुसार, आंध्रप्रदेश की एक लड़की 12 साल बाद अपने परिवार से मिलने जा रही है. इस मिलन की वजह फ़ेसबुक है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, चार साल की उम्र में ये लड़की अपने घरवालों से बिछड़ गई थी. वहीं जब इसकी ख़बर वामसी कृष्णा नामक शख़्स को लगी तो उसने फ़ेसबुक की मदद से नाबालिग को उसके परिवार से मिलाने का ज़िम्मा उठाया. बच्ची का नाम भवानी बताया जा रहा है, जो कि वामसी कृष्णा के घर पर काम करने के लिये आती थी. 

ndtv

बातचीत के दौरान उसने वामसी कृष्णा को बताया कि वो 4 साल की उम्र में विजयवाड़ा में अपने परिवार से दूर हो गई थी. इसके बाद एक महिला ने उसे गोद लिया और तब से वो उसके साथ रहती है. भवानी की बात सुनने के बाद वामसी ने फ़ेसबुक के ज़रिये उसके परिवार को ढूंढ निकाला. वहीं भवानी अपने परिवार से मिल कर काफ़ी ख़ुश है. 

ANI से बातचीत के दौरान वामसी ने बताया कि वो काम पर रखने से पहले लोगों के दस्तावेज़ चेक करते हैं. इसलिये उन्होंने बच्ची से उसके कागज़ मांगे, जिससे उन्हें पता चला कि वो गोद ली हुई है और अपने माता-पिता से बिछड़ गई थी. इसके बाद उन्होंने फ़ेसबुक पर उसके माता-पिता को ढूंढना शुरू किया. 

अंत भला तो सब भला! 

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.