21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा के बाद सरकार ने लोगों के मनोरंजन के लिये दूरदर्शन पर रामायण प्रसारित करने का निर्णय लिया. इसके बाद कई लोगों ने रामायण देखते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की. इन चंद लोगों में से सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी थे. शनिवार को प्रकाश जावड़ेकर ने घर पर बैठकर रामायण देखते हुए फ़ोटो पोस्ट की.

इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफ़ी ट्रोल किया गया. बुरे हालातों में यूं एक मंत्री का आराम से बैठकर टीवी देखना लोगों को पसंद नहीं आया, जो कि जायज़ भी था. आम जनता और मंंत्रालय की नाराज़गी देखते हुए मंत्री जी ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया. अब उन्होंने एक और फ़ोटो शेयर की है, जिसमें वो घर से काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

प्रकाश जावड़ेकर ने फ़ोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि घर ऑफ़िस बन चुका है. लॉकडाउन में लोगों की सुविधाओं के लिये मंत्रालय के अधिकारियों से बातचीत जारी है.

मंत्री जी के ट्वीट पर कुछ रिएक्शन भी आये हैं:

ये बेदह दुखद बात है कि एक तरफ़ जहां हज़ारों ग़रीब सड़कों पर थे, तो वहीं मंत्री जी आराम से टीवी देख रहे थे. ख़ैर, देर से ही सही मंत्री जी को होश तो आया. हम आशा करते हैं कि जल्द ही मुश्किल घड़ी से बाहर आ जायेंगे.

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.