रिया चक्रवर्ती से NCB की पूछताछ तीसरे दिन भी जारी है. मगर रिया ने इस पूछताछ के बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और आरएमएल के डॉक्टर तरुण कुमार के ख़िलाफ़ मुंबई पुलिस में फ़र्ज़ी मेडिकल डाक्यूमेंट्स बनवाने के चलते शिकायत दर्ज कराई है. रिया का कहना है कि जो दवाइयां सुशांत को दी जा रही थीं वो Narcotic Drugs and Psychotropic Substances (NDPS) Act के अंतर्गत ग़ैर-क़ानूनी हैं.

rhea files complaint against sushant's sister priyanka
Source: indianexpress

रिया ने FIR में कहा कि,

मैं दिसंबर 2019 से 8 जून 2020 तक सुशांत के साथ रह रही थी. उसी दौरान सुशांत को बाइपोलर डिसऑर्डर होने का पता चला था और उनका कई अन्य मेंटल हेल्थ संबंधी समस्याओं का इलाज चल रहा था. रिया ने कहा कि सुशांत ठीक से इलाज नहीं कराते थे और अक्सर दवाइयां लेना बंद कर देते थे.
rhea files complaint against sushant's sister priyanka
Source: tv9bharatvarsh

आगे कहा,

8 जून 2020 की सुबह सुशांत अपने फ़ोन में कुछ देख रहे थे तभी उन्होंने मुझे वो मैसेज दिखाए थे जिसमें उनके और उनकी बहन प्रियंका के बीच दवाओं का एक प्रिस्क्रिप्शन भेजने की बातचीत हुई थी. मैंने सुशांत से कहा कि उन्हें डॉक्टरों ने पहले ही दवाइयां दी हैं, जो उस दौरान उनका इलाज कर रहे थे.
rhea files complaint against sushant's sister priyanka
Source: asianetnews

रिया ने आगे कहा,

डॉ. तरुण कुमार ने जो दवाएं लिखी थीं उन दवाओं को डिजिटली नहीं दिया जा सकता है. ये टेलीमेडिसिन प्रैक्टिस दिशा-निर्देश, 2020 के तहत इलेक्ट्रॉनिक रूप से कोई भी दवाई देना ग़ैर क़ानूनी है. 
rhea files complaint against sushant's sister priyanka
Source: ndtv

बीते रविवार से रिया चक्रवर्ती पर दक्षिण मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का शिकंजा कसा हुआ है. उनसे लगातार सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स मामले में पूछताछ की जा रही है. इससे पहले शनिवार को, शोविक और सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर तक NCB की हिरासत में भेज दिया गया था.

News पढ़ने के लिए ScoopWhoop हिंदी पर क्लिक करें.