प्यार में इंसान बंदिशें नहीं समझता. वो तो बस हर बंदिश तोड़कर प्यार करना जानता है. वरना भला कोरोना वायरस में किसे ट्रक में छिपकर शिमला पहुंचने का शौक़ है. आपका थोड़ा कंफ़्यूज़ होना जायज़ है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक रशियन महिला और उसके इंडियन बॉयफ्रेंड की.

Truck
Source: tribuneindia

रिपोर्ट के मुताबिक, 30 वर्षीय रशियन महिला और 20 वर्षीय इंडियन लड़के को चंडीगढ़-शिमला स्थित राजमार्ग शोघी से पकड़ा गया. ये दोनों नोएडा से ट्रक में छिपकर शिमला जा रहे थे. पुलिस के अनुसार, दोनों ने शिमला जाकर शादी करने का प्लान बनाया था. जोड़ा बिना कर्फ़्यू पास के अवैध रूप से शिमला में घुसने की कोशिश कर रहा था.

Couple
Source: idiva

पुलिस ने जोड़े के साथ-साथ ट्रक ड्राइवर और क्लीनर के ख़िलाफ़ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत FIR दर्ज कर ली है. पुलिस अधीक्षक ओमपति जम्वाल का कहना है कि बुधवार को महिला अपने पुरुष दोस्त के साथ शिमला ज़िले में प्रवेश करने की कोशिश कर रही थी. लड़का कुल्लू के Nirmand इलाके का रहने वाला है.

Couple
Source: asianetnews

पुलिसकर्मी का कहना है कि एक ओर जहां महिला को Dhalli के सेंटर में Quarantined किया गया है. वहीं बाकि तीन लोग शोघी में ख़ुद Quarantined हैं.

प्यार तो प्यार होता है, बस मिलने का तरीका ग़लत था.

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.