सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आते ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा पूछताछ जारी कर दी गई है. इस मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के बाद रिया चक्रवर्ती को समन भेजा गया. रविवार को पहले दिन रिया से 7 घंटे की लंबी पूछताछ की गई.

अभी की जांच के अनुसार, रिया को NCB द्वारा पूछताछ के दूसरे दौर के लिए बुलाया गया है और आज यानि सोमवार को फिर से पूछताछ जारी है.

NCB जांच के लिए जाने से पहले, रिया के वक़ील सतीश मनेशिंदे ने एक बयान जारी कर कहा था,

रिया चक्रवर्ती गिरफ़्तारी के लिए तैयार है. अगर किसी से प्यार करना अपराध है, तो वो अपने प्यार के सभी परिणामों को भुगतने के लिए तैयार हैं. रिया ने बिहार पुलिस, CBI, ED और NCB के द्वारा लगाए गए आरोपों के खिलाफ़ कहीं भी अग्रिम ज़मानत के लिए अर्ज़ी नहीं दी है.

रिया को NCB ने व्हॉटस्अप चैट के आधार पर समन किया है. इससे पहले रिया के भाई शौविक और सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को NCB ने हिरासत में ले लिया है. इन दोनों के बाद सुशांत के घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को भी गिरफ़्तार कर लिया गया है. इन तीनों पर 'ड्रग्स की ख़रीद' के संदेह को लेकर पूछताछ की जा रही है.

ssr case riya chakraborty appears in ncb for investigation
Source: ndtv

सैमुअल, दिपेश ने कथित तौर पर दावा किया कि उन्होंने शोविक के लिए दवाओं की ख़रीद की है. हालांकि, रिया ने अपने बयान में दावा किया है कि उन्होंने ड्रग्स ख़रीदा है लेकिन 'कभी भी ड्रग्स लिया नहीं है'

कल NCB कार्यालय से पूछताछ के बाद रिया का बाहर निकलते हुए आप देख सकते हैं.

ssr case riya chakraborty appears in ncb for investigation
Source: indiatoday

फ़िलहाल चारों से पूछताछ जारी है देखते हैं कि इस पूछताछ का निष्कर्ष कब और क्या निकलता है?

News पढ़ने के लिए ScoopWhoop हिंदी पर क्लिक करें.