कल्पना कीजिए कि आप एक दुकान में एंटर करें और वहां पर एक गाय बड़े आराम से बैठी हो तो आप क्या करेंगे? आप शायद दुकानदार को उसे बाहर निकालने के लिए कहेंगे या फिर भाग खड़े होंगे. पर आंध्र प्रदेश की एक दुकान में आने वाले लोगों के लिए ये आम बात है. इससे उन्हें कोई फर्क भी नहीं पड़ता है.

Cow Visits Andhra Pradesh cloth shop

सोशल मीडिया पर कपड़े की दुकान में बैठी इस गाय का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इसमें एक गाय दुकान में कस्टमर और सेल्स मैन के साथ बैठी दिख रही है. आस-पास के लोगों को इससे कोई परेशानी भी नहीं है.

Cow Visits Andhra Pradesh cloth shop

न्यूज़ 18 की कि एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस कपड़े की दुकान का नाम है साईराम शो रूम. ये आंध्र प्रदेश के कडपा ज़िले के मैदुकुर में है. यहां पर एक गाय रोज़ाना 2-4 घंटे के लिए आती है और पंखे की हवा के नीचे आराम से बैठती है. ऐसा पिछले 6 महीने से हो रहा है.

Cow Visits Andhra Pradesh cloth shop

दुकान के मालिक Polimera Obayya के अनुसार, गाय यहां पर रोज़ बैठती है और न तो वो फ़र्श को गंदा करती है न ही किसी को कोई हानी पहुंचाती है. उसका जब मन होता है वो उठकर आराम से चली जाती है.

इस गाय की वजह से इस दुकान को लोग अब इसे गाय(Cow) वाली शॉप के नाम से जानने लगे हैं. कुछ लोग अब इसकी पूजा करने और खाने के लिए केला आदि भी लेकर आते हैं. 

Cow Visits Andhra Pradesh cloth shop

दुकानदार का कहना है कि जब से इस गाय ने यहां कदम रखा है, तब से उसकी आमदनी भी बढ़ गई है. अब वो इसे अपनी दुकान का Mascot(शुभंकर) बनाने की सोच रहा है. यहां देखिए वीडियो:  

हैं न अमेज़िंग. आपकी इस बारे में क्या राय है, कमेंट कर हमसे भी शेयर करें. 

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.