Top 10 Viral Video 2022: साल 2022 निपटने को और हम 2023 को लिपटने को फ़ुल टू रेडी हैं. जश्न की तैयारियां चल रहीं. इस बीच साल 2022 में क्या कुछ हुआ उस पर भी एक नज़र मारना तो बनता है बॉस. हर साल की तरह ही इस साल भी इंटरनेट पर कई सारे वीडियो वायरल हुए. इनमें ‘Shark Tank’ में मची ‘हेरा-फेरी’ से लेकर न्यूज़ एंकर ‘राहुल शिवशंकर’ का गेस्ट को बिना बात गरियाना तक शामिल है. ये वीडियो केवल वायरक हुए, बल्कि इन्होंने लोगों का ख़ूब मनोरंजन भी किया. #Recap2022

Top 10 Viral Video 2022-

1. हॉस्टल के गेट पर छात्र के सूटकेस से निकली लड़की

सोशल मीडिया पर कुछ यूज़र्स ने दावा किया है कि कर्नाटक के मणिपाल के एक हॉस्टल से एक लड़का, एक लड़की को सूटकेस में बंद करके ले जा रहा था. इसके बाद गार्ड ने सूटकेस की जांच की तो लड़की उससे बाहर निकली. ये फ़नी वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस टॉपिक पर इतने ट्वीट किए गए कि Manipal Suitcase ट्रेंड भी करने लगा.

2. गलत पैनलिस्ट को टार्गेट कर चिल्लाते रहे एंकर राहुल शिवशंकर

टाइम्स नाउ पर टीवी एंकर राहुल शिवशंकर डिबेट के दौरान जिस शख़्स पर चीखते रहे, उसने एक शब्द भी नहीं बोला था. इसके बावजूद उसे खूब खरी-खोटी सुना दी. बेचारा गेस्ट बोला, मैंने तो एक शब्द नहीं कहा, फिर भी आप गरिया रहे. इस पर राहुल बोले, ‘मैं आप पर नहीं, मैकएडम्स के बारे में बात कर रहा हूं.’ इस पर गेस्ट बोला, मालिक! मैं ही मैकएडम्स हूं. तब जाकर न्यूज़ एंकर महोदय समझे कि लाइव डिबेट में वो कांड कर दिए हैं.

3. NDA कैडेट्स ने अपनी सिंगिंग से जमा दी सोशल मीडिया पर महफिल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियों में नेशनल डिफेंस एकेडमी के छात्र बड़ा ही प्यारा गाना गा रहे हैं. छात्रों का एक ग्रुप साथ बैठकर ‘छाप तिलक सब छीनी’ से लेकर रातां लंबियां गुनगुनाते हैं. इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूज़र्स का दिल जीत लिया.

4. जब पैसा डबल करने की Scheme लेकर राजू पहुंचा ‘Shark Tank’

Scoopwhoop Hindi ने जब “25 दिन में पैसा डबल” वाली स्कीम लेकर राजू को शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank X Hera Pheri) में भेजा तो ग़ज़ब ही हो गया. लोगों को पूरी हेरा-फेरी देख कर ज़बरदस्त मौज आई. वीडियो ने सोशल मीडिया पर गदर ही काट दी. आलम ये हुआ कि इस चौतरफ़ा वायरल वीडियो को 20 लाख से भी ज़्यादा लोग अब तक देख चुके हैं.

5. लाइव डिबेट में नाचने लगी महिला

न्यूज़ डिबेट के दौरान जब एक पैनलिस्ट को बोलने का मौक़ा नहीं मिला तो वो खड़े होकर डांस करने लगी और अजीबो-ग़रीब चेहरे बनाने ली. ये वीडियो भी हचक के वायरल हुआ था.

6. ड्राइवर की तबियत बिगड़ी, महिला ने बस चलाकर पहुंचाया अस्पताल

महाराष्ट्र के पुणे में एक बस ड्राइवर की अचानक तबियत बिगड़ गई तो उसे अस्पताल ले जाने के लिए बस में सवार 42 वर्षीय महिला ने मोर्चा संभाला. उस बस में महिलाएं समेत बच्चे भी मौजूद थे. हालांकि, महिला ने मिनी बस पर आसानी से नियंत्रण पा लिया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुआ. लोगों ने उनकी बहादुरी और सूझबूझ दिखाने के लिए सराहना की.

7. मास्क भी ढंग से नहीं पहन पा रहे नेता

शिवसेना के एक नेता मास्क न पहन पाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. बेचारे नेता जी को कुछ देर तक परेशान होने के बाद मंच पर खड़े एक दूसरे नेता की मदद मांगी. लोगों ने ये वीडियो शेयर कर खूब मजे लिए.

8. रात को 12 बजे दौड़ रहा था युवक, लिफ्ट लेने से किया इनकार

सेना में भर्ती होने के लिए एक लड़का रात को नोएडा की सड़कों पर दौड़ कर प्रैक्टिस कर रहा था. उसने बताया कि वो जॉब के कारण वक्त नहीं निकाल पाता और इसी तरह रोज अपने घर दौड़ कर जाता है. सोशल मीडिया पर जिसने भी इस वीडियो को देखा उसने युवक के हौसले की जमकर तारीफ की.

9. काचा बादाम ने मचाया तहलका

Bhuban Badyakar का गाना गाकर मूंगफली बेचने का अंदाज़ लोगों को इतना पसंद आया कि उनके गाने पर भारत ही नहीं बल्कि विदेशी भी थिरकते नज़र आ रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया इंफ़्यूलेंसर का तो पूरा करियर ही इस गाने पर थिरकने से बन गया. सोशल मीडिया पर ये गाना पूरे साल वायरल रहा.

10. ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर डांस कर वायरल हुई पाकिस्तानी कुड़ी.

पाकिस्तान की एक लड़की का वीडियो काफ़ी वायरल हुआ है. इसमें वो लता मंगेशकर के गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर डांस कर रही है. वीडियो अपलोड होने के कुछ देर में ही वो जमकर पसंद किया जाने लगा. ये वीडियो हर जगह वायरल है.