Gori Nagori: डांस की दुनिया में एक नाम इन दिनों उभर कर सामने आया है. ये मशहूर डांसर सपना चौधरी को कड़ी चुनौती दे रही है. इनके गाने इनते फ़ेमस हो रहे हैं कि लोग इन्हें 'हरियाणा की शकीरा' भी कहने लगे हैं. चलिए जानते हैं कौन ये डांसर और क्या है इनका लोकप्रिय होने का कारण.   

ये भी पढ़ें: भगवान दादा: जिसने अमिताभ को डांस और गोविंदा को Expressions दिए और मिथुन को ‘डिस्को डांसर’ बनाया

Who is Gori Nagori,
Source: instagram

'हरियाणा की शकीरा' (Haryana Ki Shakira) के नाम से मशहूर इस डांसर का नाम है गौरी नागोरी (Gori Nagori). ये हरियाणवी, राजस्थानी और हिंदी गानों पर डांस करने के लिए लोगों के बीच लोकप्रिय हो रही हैं. लाखों लोग इनके डांस के दीवाने हैं. सोशल मीडिया और यूट्यूब पर इनके गाने आते ही वायरल हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें: डांस करने के लिए डांस आना ज़रूरी नहीं है! Presenting बॉलीवुड के 9 डांसर्स और उनके तबलातोड़ मूव्स 

कहां से हैं गौरी नागोरी (Gori Nagori Kaun Hai)

Haryana Ki Shakira
Source: newstrend

गौरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है. वो राजस्थान के नागौर की रहने वाली हैं. गौरी का कहना है कि इन्होंने मशहूर पॉप सिंगर-डांसर शकीरा के गाने देख उनकी तरह डांस करना सीखा है. लोगों का मानना है कि गौरी नागोरी डांस के मामले अब फ़ेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को भी टक्कर दे रही हैं.

घरवालों का पसंद नहीं था इनका डांस करना

gori nagori biography
Source: youtube

गौरी नागोरी के डांस शो हरियाणा और राजस्थान में होते हैं. इनके डांस मूव्स पर लोग जमकर सीटियां और तालियां बजाते हैं. वहीं इनके घरवालों को पसंद नहीं कि वो डांस करें. इसलिए पहली बार जब इन्होंने डांस किया था तो इनके परिवारवालों ने इन्हें 12 दिनों के लिए एक कमरे में कैद कर दिया था.   

विवादों से है गहरा नाता

Gori Nagori
Source: bollywikia

गौरी नागोरी के डांस पर कई बार विवाद भी हो चुका है. एक बार इन्होंने महाशिवरात्रि पर एक गाने पर डांस किया था. इसे कुछ लोगों ने अश्लील कह काफ़ी विवाद किया. तब डांसर ने कहा था कि वो भगवान शिव के नटराज स्वरूप की पूजा कर रही थीं, इसलिए उनके डांस को अश्लील कैसे कहा जा सकता है. 

इंस्टाग्राम पर हैं लाखों फ़ॉलोवर्स

Real_gorinagori नाम से इनका इंस्टा अकाउंट है. इसकी बायो के मुताबिक ये डांसर और मॉडल भी हैं, जिन्होंने कई गानों और मूवीज में काम किया है. यहां ये अपने तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन्हें इंस्टाग्राम पर लगभग 2 लाख लोग फ़ॉलो करते हैं. अक्सर लोग पूछते हैं कि वो शादी कब कर रही हैं, इस पर गौरी कहती हैं कि अभी इसमें वक़्त है और जब होगी तो धूम-धाम से होगी सबको पता चल जाएगा.