हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) इंडियन क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हैं. वो आईपीएल में भी अपनी टीम मुंबई इंडियन्स के लिए भी हर सीज़न में शानदार प्रदर्शन करते हैं. टीम ही नहीं, मुंबई इंडियन्स(Mumbai Indians) के मालिक अंबानी परिवार के साथ भी इनके साथ एक ख़ास रिश्ता है. इनके स्पेशल रिलेशनशिप की झलक अकसर हमें आईपीएल के दौरान देखने को मिल जाती है.

hardik pandya
Source: cricfit

आइए आज जानने की कोशिश करते हैं कि हार्दिक पांड्या का नीता अंबानी, मुकेश अंबानी और आकाश अंबानी के साथ जो ख़ास रिश्ता है वो कैसे इतना मजबूत होता गया.

ये भी पढ़ें: 3.73 करोड़ की कार, 1.65 करोड़ की घड़ी, पेश है हार्दिक पंड्या के कलेक्शन की ये 5 लग्ज़री चीज़ें 

1. शुरू से ही हैं अंबानी परिवार के चहेते 

हार्दिक पांड्या ने 2015 में मुंबई इंडियन्स के लिए खेलना शुरू किया था. तब से ही वो अंबानी परिवार के साथ हेल्दी रिलेशनशिप में हैं. वो नीता अंबानी के क्रिकेट से रिलेटेड इवेंट में भी उनके साथ दिखाई देते हैं. 2018 के ESA Cricket Tournament टूर्नामेंट में भी वो नीता के साथ खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते दिखे थे.

2. आकाश अंबानी बॉस नहीं दोस्त हैं 

हार्दिक पांड्या आकाश अंबानी को अपना दोस्त मानते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बॉस कम दोस्त ज़्यादा हैं, एक ऐसा दोस्त जो हर पल प्रेरणा और सपोर्ट करता रहता है.

Source: twitter

3. सर्जरी के बाद हार्दिक से मिलने गई थीं नीता अंबानी 

2019 में हार्दिक पांड्या लंदन में एक सर्जरी करवाने गए थे. यहां उनकी ख़ैरियत पूछने ख़ुद नीता अंबानी उनसे मिलने गई थीं. तब उन्होंने ट्वीट करते हुए नीता अंबानी को भाभी कहा था और उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया था. 

4. अंबानी परिवार की पार्टियों में भी होते हैं शामिल 

अब जब हार्दिक पांड्या और अंबानी परिवार की दोस्ती इतनी गहरी है तो शादी-पार्टी में शामिल होना लाज़मी है. वो आकाश अंबानी की शादी में दूसरे बॉलीवुड स्टार्स के साथ बाराती बन ठुमके भी लगाते दिखे थे.

5. बुरे वक़्त में भी निभाते हैं साथ

2021 में हार्दिक पांड्या ने अपने पिता को खो दिया था. उस वक़्त भी अंबानी परिवार ने इनका साथ निभाया था. हार्दिक और उनके भाई को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने एक लेटर भेजा था जिसमें उन्होंने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए उनके साथ खड़े रहने की बात कही थी. ये लेटर पढ़कर पांड्या की आंखों में आंसू आ गए थे. 

hardik pandya and ambani
Source: thequint

अंबानी और पांड्या परिवार की बीच इतना प्यार देख ऐसा लगता है कि अब ये एक ही फ़ैमिली है.