The Great Khali: पूर्व WWE चैम्पियन 'द ग्रेट खली' पर पंजाब के फिल्लौर में एक टोल कर्मचारियों ने थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. दरअसल, खली और टोल कर्मियों के बीच हुई बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ये मामला सामने आया था. दरअसल, 'The Great Khali' ग्रेट खली' जालंधर से करनाल जा रहे थे. ये वीडियो फिल्लौर के पास बने एक टोल प्लाज़ा का है.  

The Great Khali
Source: hindustantimes

The Great Khali

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में 'The Great Khali' और 'टोल कर्मचारियों' के बीच जमकर बहस हो रही है. टोल कर्मचारी लगातार कह रहे हैं उन्होंने उनके साथी को थप्पड़ क्यों मारा? इस दौरान टोल कर्मचारियों द्वारा खली से आईकार्ड भी मांगा जा रहा है. जिसमें वो कह रहे हैं उनके पास आईकार्ड नहीं है.  

इस बीच टोल कर्मचारियों की शिकायत पर जब स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तो 'The Great Khali' ने बताया कि, टोल कर्मी उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं. टोल कर्मियों ने उन्हें ज़ोर ज़बरदस्ती गाड़ी से उतरकर सभी टोल कर्मियों के साथ फ़ोटो खींचाने को कह रहे थे. इसके बाद ही उनकी गाड़ी जाने की अनुमति देने की बात भी कही.

The Great Khali
Source: hindustantimes

इस मसले पर विवाद बढ़ने पर अब 'द ग्रेट खली' ने सफाई दी है और बताया है कि आख़िर टोल प्लाज़ा पर हुआ क्या था.

'द ग्रेट खली' ने इस मामले पर सफ़ाई देते हुए कहा 'टोल टैक्स वालों ने मेरी कार रोकी और सेल्फ़ी लेने की जिद की. जब मैंने सेल्फ़ी देने से मना कर दिया, तब वो मेरे को लेकर रेसिस्ट कमेंट करने लगे, इसके अलावा उन्होंने अपशब्दों का भी प्रयोग किया. कंपनी को सभी टोल कर्मचारियों पर कार्रवाई करनी चाहिए. ताकि वो भविष्य में किसी अन्य सेलेब्रिटी को इस तरह से परेशान न कर सके'

बता दें कि द ग्रेट खली की पंजाब के जलंधर में Continental Wrestling Entertainment Pvt. Ltd नाम की एक रेसलिंग अकेडमी है. खली अब तक अपनी इस अकेडमी में शैंकी, कविता देवी समेत कई रेसलरों को ट्रेन कर चुके हैं.