‘कॉफ़ी विद करण’ एक मज़ेदार टॉक शो है जिसमें बॉलीवुड से जुड़े कई दिलचस्प क़िस्से सुनने को मिलते हैं. इसका 7वां सीज़न जुलाई में आने वाला है. इसके लिए लोग अभी से ही बहुत एक्साइटेड हैं.

Koffee With Karan
Source: hotstar

इस शो में आने वाले सेलेब्स कई बार कुछ ऐसा कह देते हैं कि इसे लेकर विवाद खड़ा हो जाता है. ऐसी ही एक कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी शाहरुख़ ख़ान (Shah Rukh Khan) के एक कमेंट के बाद. ये बात सलमान से जुड़ी थी और इस पर शाहरुख़ का बयान सुन सलमान ख़ान नाराज़ हो गए थे.

ये भी पढ़ें: क़िस्सा: जब फ़ौजी सीरियल के डायरेक्टर शाहरुख़ ख़ान के पीछे पत्थर लेकर दौड़ पड़े थे 

कैटरीना की बर्थडे पार्टी में हो गया था दोनों के बीच झगड़ा

Shah Rukh Khan
Source: indianexpress

बात हो रही है ‘कॉफ़ी विद करण’-3 के 9वें एपिसोड की जिसमें शाहरुख़ ख़ान करण जौहर के मेहमान थे. 2011 में ऑन एयर हुए इस शो में शाहरुख़ ख़ान ने 2008 में हुई कैटरीना कैफ़ की बर्थडे पार्टी वाले इंसीडेंट से संबंधित एक कमेंट किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बर्थडे पार्टी में शाहरुख़ और सलमान ख़ान का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था.

ये भी पढ़ें: आइकॉनिक फ़िल्म 'करन अर्जुन' के लिये सलमान और शाहरुख़ की जोड़ी पहली पसंद नहीं थी 

दोनों स्टार्स में शुरू हो गई थी कोल्ड वॉर

salman khan
Source: pinkroom

कुछ लोगों का कहना है कि बात इतनी बढ़ गई थी कि नौबत हाथापाई तक आ गई थी. इस वाकये के बाद से ही दोनों स्टार्स में कोल्ड वॉर शुरू हो गई थी. 2011 का पहला महीना था तो शाहरुख़ ख़ान ने करण के टॉक शो (Koffee With Karan) में कहा कि वो इस साल बैगेज फ़्री लाइफ़ जीना चाहेंगे. यानी अपने जीवन में वो जो भी बातें उन्हें बोझिल लगती हैं या फिर सालती आ रही हैं, उन्हें दूर कर सुकून से जीना चाहेंगे. 

Koffee With Karan में सलमान से मांगी माफ़ी

srk bigg boss
Source: india

इसके साथ ही शाहरुख़ ने सलमान ख़ान और आमिर ख़ान के साथ उनकी कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में बात की. उन्होंने फ़राह ख़ान (Farah Khan) के साथ हुए मतभेदों पर भी बात की. इसी शो में शाहरुख़ ने सलमान ख़ान से सार्वजनिक तौर पर माफ़ी भी मांगी. मगर शाहरुख़ ख़ान का यूं सबके सामने माफ़ी मांगना सलमान को रास न आया.

सलमान ने ऐसे किया रिएक्ट

Shah Rukh and Salman Khan
Source: herzindagi

सलमान ख़ान (Salman Khan) ने सामने आकर तो ख़ुद कुछ नहीं कहा लेकिन बताया जाता है कि वो शाहरुख़ ख़ान के इस कदम से नाराज़ हैं. अगर शाहरुख़ को सलमान से माफ़ी मांगनी ही थी तो वो उनसे डायरेक्ट बात करते उनसे मिलते, इस तरह सार्वजनिक तौर पर माफ़ी मांगना सही नहीं. इन दोनों स्टार्स के बीच ये कोल्ड वॉर यूं ही जारी रही साल 2014 तक. (Shah Rukh Khan And Salman Khan)

इस तरह हुई सुलह 

Shah Rukh and Salman Khan in 2014
Source: firstpost

इस साल ये दोनों ही स्टार्स अपने सारे गिले-शिकवे मिटाकर बाबा सिद्द़ीकी की इफ़्तार पार्टी में शामिल हुए. यहां दोनों ने हाथ मिलाया और एक-दूसरे के गले भी लगे. अभी की बात करें तो दोनों की दोस्ती अब नई बुलंदियां छू रही है. शाहरुख़ तो सलमान की अपकमिंग फ़िल्म 'टाइगर-3' में एक कैमियो रोल भी निभाने जा रहे हैं.