इंटरनेट पर आजकल एक से बढ़ कर एक वीडियोज़ वायरल हो रहे हैं. कुछ मज़ेदार होते हैं तो कुछ बेहद अजीब. एक ऐसा ही वीडियो आजकल लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक लड़की अपनी पांच इंच लंबी उंगली दिखा रही है.  

जिसके पास जो भी ख़ास टैलेंट होता है, वो उसे दिखाने से पीछे नहीं रहता है. Olivia Mercea की मिडिल फ़िंगर पांच इंच लंबी है, जो निश्चित रूप से उन्हें ख़ास बनाती है. इतनी लंबी उंगली होना असामान्य बात है.

16 वर्षीय Olivia एरिज़ोना, अमेरिका से हैं और एक मॉडल बनना चाहती हैं. उन्होंने TikTok पर अपनी मिडिल फ़िंगर दिखाते हुए एक मज़ेदार वीडियो बनाया है. इसमें वो अपने 5 इंच लम्बी उंगली के बारे में बात करती हुई नज़र आ रही हैं.

वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ ही समय में उनके Tik Tok पर 22,000 नए फ़ॉलोवर्स जुड़ गए हैं. ओलिविया के वीडियो को 4 मिलियन से ज़्यादा बार देखा गया है.

Olivia Mercea
Source: Daily Star

ये भी पढ़ें: 2020 में सिर्फ़ कोरोना वायरस ही नहीं, ये 20 लोग भी वायरल हुए हैं 

Ladbible से बात करते हुए ओलिविया ने बताया की वो अपनी लंबी उंगली को लेकर सहज नहीं महसूस करती थी. हालांकि, उन्होंने आख़िरकार इस बात को अपना लिया कि उनकी बीच वाली उंगली कुछ ज़्यादा ही लंबी है और फिर एक मज़ेदार वीडियो बनाया.

वीडियो में उन्होंने ये भी बताया कि उनकी पैर की उंगलियां और ज़्यादा ख़राब हैं. जब से इंटरनेट यूज़र्स को उनके पैर की उंगलियों के बारे में पता चला है वो उनसे अपने पैरों की उंगलियां देखने के लिए कह रहे हैं.

Source: Daily Star
Source: Daily Star

ये भी पढ़ें: ऋतिक ने ट्विटर पर शेयर किया Tik Tok डांसर का वीडियो, डांस देख आप भी पूछेंगे कौन है ये?