Khakee The Bihar Chapter Fame Aishwarya Sushmita: फ़िल्मी दुनिया और उनके फ़ैंस के बीच इन दिनों एक वेब सीरीज़ की काफ़ी बातें हो रही हैं. ये है नीरज पांडे की हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ (Khakee The Bihar Chapter) की. 

khakee the bihar chapter
indianexpress

ये बिहार के एक आईपीएस ऑफ़िसर अमित लोढ़ा (IPS Amit Lodha) की रियल लाइफ़ पर बेस्ड है. इस मूवी में अमित लोढ़ा का किरदार करण टैकर ने निभाया है और इसके बारे में हम विस्तार से पहले ही आपको बता चुके हैं. Netflix की इस वेब सीरीज़ को लोग ख़ूब पसंद कर रहे हैं.

khakee the bihar chapter
zoomnews

इसके हर किरदार लोग सराह रहे हैं. इसी में एक किरदार है बिहार की एक ग्रहणी मीता देवी का. ये सीरीज़ के लीड विलेन चंदन महतो के खासम-खास चवनप्राश साहू की पत्नी हैं. बिहार की महिलाओं को हूबहू पर्दे पर दर्शाने के लिए इनकी ख़ूब तारीफ़ हो रही है. ये किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कौन हैं, चलिए इस बारे में भी जान लेते हैं.

ये भी पढ़ें: वो 6 बॉलीवुड सेलेब्स, जिन्होंने अपने रोल के लिए झोंक दी पूरी जान, कहानी सुन हैरान रह जाओगे

फ़ैशन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम

khakee the bihar chapter
instagram

‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ में मीता देवी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम है ऐश्वर्या सुष्मिता (Aishwarya Sushmita). ये फ़ैशन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. वो यहां पर बतौर मॉडल कई ब्रैंड्स के लिए रैंप पर कैटवॉक कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: ‘दृश्यम 2’ स्टार अक्षय खन्ना के 7 रोल्स, जो साबित करते हैं कि वो हिंदी सिनेमा के अंडररेटेड एक्टर हैं

Kingfisher Supermodels 3 की विजेता रह चुकी हैं

Khakee The Bihar Chapter Fame Aishwarya Sushmita Aka Meeta Devi
instagram

ऐश्वर्या बिहार के दरभंगा की रहने वाली हैं और इन्होंने अपनी ग्रेजुएशन दिल्ली से की है. इन्होंने कॉलेज के दिनों में ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. वो मिस कैंपस भी रह चुकी हैं और मिस इंडिया की प्रतिभागी भी. पढ़ाई के बाद इन्होंने प्रोफ़ेशनल मॉडल बनने की ठानी. इन्होंने किंगफ़िशर सुपरमॉडल्स-3 (Kingfisher Supermodels 3) में हिस्सा लिया था और उसे जीता भी था.

2021 में किया डेब्यू

  Aishwarya Sushmita Aka Meeta Devi
instagram

ऐश्वर्या सुष्मिता ने किंगफ़िशर के लिए कैलेंडर फ़ोटोशूट भी करवाया था. वैसे ये पहली बार नहीं है जब वो एक्टिंग कर रही हैं. इस वेब सीरीज़ से पहले ऐश्वर्या 2021 में आई के.के. मेनन की वेब सीरीज़ ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ (Special Ops 1.5) में भी दिखाई दी थीं. शायद इसकी वजह से ही उन्हें अपनी दूसरी वेब सीरीज़ में काम करने का मौक़ा मिला. यहां भी ऐश्वर्या ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया.

ऐश्वर्या सुष्मिता सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव हैं. इनके इंस्टाग्राम पर लाखों फ़ॉलोअर्स हैं. इन्हें एक्टिंग के साथ ही गाने और डांस का भी शौक़ है. ये एक ट्रेंड बेली डांसर भी हैं. हमें उम्मीद है कि आगे भी अपने दमदार अभिनय का जलवा ऐश्वर्या हमें दिखाती रहेंगी.